वरुण गांधी ने अपनी मां मेनका गांधी से विपरीत दिया बयान, मुस्लिम वोटरों को संबोधित करते हुए बोले ये बात...

वरुण गांधी ने अपनी मां मेनका गांधी से विपरीत दिया बयान, मुस्लिम वोटरों को संबोधित करते हुए बोले ये बात...

NEWS4NATION DESK : उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी वरुण गांधी ने मुस्लिम मतदाताओं के लेकर अपनी मां केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और अन्य नेताओं अलग बयान दिया है। वरुण गांधी ने एक चुनावी सभा में मुस्लिम वोटर्स को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपने मुझे वोट नहीं दिया तब भी मुझसे काम ले लेना, कोई दिक्कत नहीं है। 

वरुण गांधी ने कहा कि जो इस देश के साथ है वो कभी किसी के खिलाफ हो सकता है? जो देश के लिए लड़ रहा है, जो देश का किसान अपनी काश्तकारी कर रहा है, जो देश के लिए जी रहा है-मर रहा है उसका ना कोई धर्म है और ना कोई जाति है। उन्होंने कहा कि मैं दुनिया को हिंदू-मुस्लिम के तौर पर नहीं देखता हूं। मैं दुनिया को दो ही रूप में देखता हूं और वो है अपने और पराए।

उन्होंने कहा कि मैं बस एक चीज अपने मुस्लिम भाइयों को बोलना चाहता हूं कि अगर आपने मुझे वोट दिया तो मुझे अच्छा लगेगा। अगर मुझे वोट नहीं दिया तो कोई बात नहीं, तब भी मुझसे काम ले लेना, कोई दिक्कत की बात नहीं है। लेकिन अगर मेरी चाय में आपकी भी चीनी पड़ जाए तो मेरी चाय और मीठी हो जाएगी. क्या मेरी चाय में मुस्लिम चीनी पड़ने वाली है?
 
 बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी की मां और केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी में एक चुनावी सभा के दौरान मुस्लिम वोटरों को संबोधित करते हुए कहा था कि आप मुझे वोट नहीं देंगे तो मेरे पास काम को लेकर मत आना। मेनका के उस बयान को लेकर काफी बवाल मचा था।

Find Us on Facebook

Trending News