जदयू राज्य परिषद की बैठक में बोले वशिष्ठ नारायण सिंह, आज देश मे विचारों का संकट हो गया है

जदयू राज्य परिषद की बैठक में बोले वशिष्ठ नारायण सिंह, आज देश मे विचारों का संकट हो गया है

PATNA : देश मे विचार पर संकट है,लेकिन नीतीश कुमार ने इस पर जवाब दिया है, हम लोहिया जयप्रकाश के बताए रास्ते पर चलते हैं। यह कहना है जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का। 

पटना में जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नरायाण सिंह ने कहा है कि जदयू की नींव लोहिया और जेपी की विचारधारा पर रखी गई है और आज भी पार्टी उसी विचारधार पर कायम पर है। जदयू के विचार धारा में कभी परिवर्तन नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि आज देश में विचारों का संकट हो गया है। देश की कई राजनीतिक पार्टियां अपनी मूल विचार धारा से अलग हो गई है।

प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के सीएम नीतीश कुमार का गुणगान करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सीएम की कुर्सी की महत्ता को बढ़ाया है। 

वहीं उन्होंने बैठक में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें अगल-बगल नही देखना है, हमें मछली की आंख देखना है। जदयू के कार्यकर्ता अपने लक्ष्य को देखें। 

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मीडिया में क्या चलता है इसपर ध्यान देने की जरुरत नहीं है। हमें अपना पूरा ध्यान 2020 के चुनाव पर केन्द्रीत करने है। हमने अबतक जो काम किया है उसकी परीक्षा 2020 में होनी है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News