वीणा देवी बोली-वैशाली की जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए करेगी मतदान

वीणा देवी बोली-वैशाली की जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए करेगी मतदान

PATNA : वैशाली लोकसभा सीट से एनडीए के लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रही हैं। वीणा देवी ने दावा किया है कि उन्हें जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वैशाली की जनता देश में एक मजबूत सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से बनाने के लिए कमर कस चुकी है। आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार केंद्र में बनाना चाह रही है। 

वीणा देवी ने कहा कि केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार ने वैशाली का काफी विकास किया है। सड़के अच्छी बन गई है और गांव-गांव बिजली भी पहुंच गई है। क्षेत्र की जनता विकास को लेकर एक बार फिर से केंद्र में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है।

वीणा देवी को पति और विधानपार्षद दिनेश सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीब सवर्णों को जो 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ दिया है उसको लेकर नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों में काफी विश्वास बढ़ा है। इससे समाज में समरसता का माहौल बना है। उन्होंने कहा कि गरीब सवर्ण आरक्षण विधेयक करने वाले दलों को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी।

बता दें कि वैशाली में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है। एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी का सीधा मुकाबला महागठबंधन के रघुवंश प्रसाद सिंह से है।

Find Us on Facebook

Trending News