नवादा से वीणा देवी का टिकट फाइनल, रूठने के बाद भी गिरिराज की नहीं बनी बात

नवादा से वीणा देवी का टिकट फाइनल, रूठने के बाद भी गिरिराज की नहीं बनी बात

PATNA : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज अब क्या करेंगे? मतलब साफ है लोकसभा चुनाव से पहले ही गिरिराज के सर से नवादा का ताज छिनता हुआ दिखाई दे रहा है। सूत्रों की माने तो मुंगेर से सांसद वीणा देवी का नवादा से लड़ना तय हो गया है। एनडीए के शीर्ष नेतृत्व ने यह फैसला सर्वसम्मति से ले लिया है। 

नवादा से लड़ने से पहले भी रुठ गए थे गिरिराज

2014 का लोकसभा चुनाव गिरिराज सिंह बेगूसराय से लड़ना चाहते थे लेकिन अंतिम क्षण शीर्ष नेतृत्व ने बेगूसराय से भोला सिंह को लड़ाने का फैसला ले लिया और गिरिराज सिंह को नवादा जाने के लिये कहा गया। बस क्या था गिरिराज सिंह हत्थे से उखड़ गए। फिर उन्हें मनाया गया । लेकिन इस बार मनाने की तैयारी नहीं है। भाजपा के अंदरूनी सूत्रों की माने तो नखडा दिखाने पर इन्हें संगठन में भी भेजा जा सकता है।

बहरहाल इस फैसले की भनक गिरिराज को जैसे ही लगी तो उन्होंने घोषणा कर दी कि लड़ूंगा तो नवादा से ही। गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले बिहार के भाजपा सुप्रीमो सुशील मोदी को   गिरिराज सिंह अपने संसदीय योजना के तहत गोद लिए गावँ का जायजा लेने के लिये ले गए थे। नवादा के खनवां गावँ को गिरिराज ने गोद लिया था और बताया जाता है कि खनवां को देश के मानचित्र पर लाने के गिरिराज सिंह ने काफी कुछ किया है। लेकिन इसके बावजूद बात बनती दिखाई नहीं दे रही है।

Find Us on Facebook

Trending News