नवादा पूर्वी में वीणा और नारदीगंज में निशा की जिला परिषद् चुनाव में हुई जीत, एक को भाजपा तो दूसरे को राजद का समर्थन

नवादा पूर्वी में वीणा और नारदीगंज में निशा की जिला परिषद् चुनाव में हुई जीत, एक को भाजपा तो दूसरे को राजद का समर्थन

NAWADA : जिले के नारदीगंज जिला परिषद भाग 2 से निशा चौधरी निर्वाचित हुई हैं। वहीं नवादा पूर्वी सीट से वीणा देवी निर्वाचित हुई हैं। निशा को भाजपा और वीणा को राजद का समर्थन प्राप्त था। बता दें की निशा चौधरी की पहचान जाने माने अधिवक्ता के रूप में होती है। वहीं वीणा की पहचान समाजसेवी महिला के रूप में की जाती है। वीणा पूर्व में सदर प्रखंड के लोहरपुरा पंचायत से दो बार मुखिया रह चुकी हैं। 

वहीँ पंचायत प्रतिनिधि के तौर पर वीणा देवी विदेश की यात्रा भी कर चुकी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इन्हें महिला दिवस पर सम्मानित कर चुकी हैं। वे लंबे समय से राजद से जुड़ी रहीं है। जिला महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

वहीं नारदीगंज से जीती निशा चौधरी की पहचान भी पढ़े लिखे घराने की बहू के रूप में है। पति संतोष कुमार चौधरी सचिवालय में कार्यरत हैं। जेठ सुरेंद्र चौधरी प्रोफेसर हैं। भाजपा से लंबे वक्त से जुड़े रहे हैं। निशा खुद अधिवक्ता हैं। इनके घरानें में कई डॉक्टर व अन्य पदों पर लोग हैं। आठवें चरण के चुनाव परिणाम में राजद समर्थित प्रत्याशियों को कामयाबी ज्यादा मिली। जिला परिषद की चार सीटों में तीन पर राजद व एक भाजपा समर्थित उम्मीदवार जीते। नवादा की दोनों सीटों पर राजद समर्थित वीणा देवी व दुलारी देवी ने कब्जा जमाया। नारदीगंज प्रखंड की एक सीट पर राजद के अशोक यादव व दूसरी सीट पर भाजपा की निशा चौधरी जीती।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News