बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में 23 अप्रैल को वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव का होगा आयोजन, राजद विधायक चेतन आनन्द ने लोगों को किया आमंत्रित

सुपौल में 23 अप्रैल को वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव का होगा आयोजन, राजद विधायक चेतन आनन्द ने लोगों को किया आमंत्रित

SUPAUL : सुपौल के गाँधी मैदान में 23 अप्रैल को बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव का आयोजन किया जायेगा। इसको लेकर व्यापक तैयारी की जा रही है। जिले भर के लोगों से इस कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की जा रही है। कार्यक्रम की सफलता के लिए आज शिवहर से राजद विधायक चेतन आनंद सुपौल पहुंचे। जहां सदर बाजार स्थित रतन सिंह के आवासीय परिसर में उन्होंने मीडिया से जानकारी साझा किया। 

इस दौरान उन्होंने 23 तारीख को गाँधी मैदान में आयोजित होने वाली वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव की सफलता को लेकर जानकारी दी। वहीं उन्होंने अपने पिता पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर भी सरकार को घेरने की बात कही। उन्होंने कहा की सरकार उनके पिता आनंद मोहन  को जान बूझकर जेल से नहीं निकालना चाहती हैं। हालाँकि उन्होंने कहा की उनकी रिहाई के लिए वे प्रयासरत रहेंगे। 

वहीं उन्होंने बोचहा सीट पर राजद की जीत पर कहा की यह जीत आम लोगों की जीत है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जिन मुद्दों के साथ चुनाव में कैंपेन किया है उसे जनता का समर्थन मिल रहा है। लोग चाहते हैं कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील किया की वे बड़ी संख्या में सदर बाजार के गांधी मैदान पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने का काम करेंगे। इस दौरान उनके साथ कई स्थानीय कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

सुपौल से सुभाष चन्द्र की रिपोर्ट 

Suggested News