बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शातिर वाहन लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में, लूट की कई गाड़ियां बरामद

शातिर वाहन लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में, लूट की कई गाड़ियां बरामद

वाहन लूट मामले में बक्सर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने वाहन लूट गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से मोबाइल और लूट की गाड़ियों को भी बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में प्रीतम कुमार, श्याम नारायण कुमार, हरिशंकर राम और भरत शर्मा शामिल हैं। वाहन लुटेरों का खुलासा करते हुए बक्सर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही पुलिस इनको खोज रही थी। इसी बीच गुप्त सूचना मिली और पुलिस ने छापेमारी कर सारे लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। 

VEHICLES-RECOVERED-IN-BUXAR-FOUR-ROBBERS--ARRESTED1.JPG

पूछताछ में अपराधियों ने पुलिस को बताया है कि इनका एक बड़ा गिरोह है जो हाइवे पर अपना जाल बिछा कर वाहन लूट का काम करता है। लूटे गए वाहनों को अलग-अलग जगहों पर कबाड़ी में खोलकर सभी पार्ट्स-पुर्जों को अलग किया जाता है और फिर उन्हें मुंहमांगी कीमत पर बेच दिया जाता है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि इस गिरोह के तार बिहार के कई जिलों से जुड़े हैं, जहां ये लोग चोरी की गाड़ियों को बेचने का काम करते हैं। फिलहाल पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 


VEHICLES-RECOVERED-IN-BUXAR-FOUR-ROBBERS--ARRESTED3.JPG

इस गिरोह के चार सदस्यों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है और गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगाने के साथ-साथ, उन जगहों को भी खंगालने की कोशिश कर रही है, जिन जगहों पर लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद, इस गिरोह के सदस्यों ने गाड़ियों को खपाने का काम किया है। बता दें कि गिरफ्तार लुटेरे पिछले दिन ही सोनबरसा और नावानगर थाना क्षेत्र में वाहन लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस इसी मामले में सभी लुटेरों को खोज रही थी। 


Suggested News