बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस जिले में शराब तस्करी में जब्त की गई गाड़ियों की हो रही है नीलामी, कोई भी कर सकता है दावेदारी

इस जिले में शराब तस्करी में जब्त की गई गाड़ियों की हो रही है नीलामी, कोई भी कर सकता है दावेदारी

KATIHAR : कटिहार में अवैध शराब की तस्करी के दौरान जब्त किए गए वाहनों को बिहार सरकार के निर्देश पर  नीलामी किया जा रहा है। दो दिन के लिए उत्पाद विभाग ने विभाग कार्यालय में 94 वाहनों की नीलामी किया जाना है, जिसमें मोटरसाइकिल, ऑटो के अलावा फोर व्हीलर की नीलामी होना है। इस नीलामी के बारे में उत्पाद अधीक्षक केशव कुमार झा  ने बताया कि जिले के सभी थाना क्षेत्रों में छापेमारी के दौरान पकड़े गए वाहनों की सभी सरकारी प्रक्रिया को मानते हुए नीलामी किया जा रही है।

बता दें कि शराबबंदी के बाद भी नेपाल और बंगाल की सीमा से सटे होने के कारण बड़े पैमाने पर जिले में शराब की तस्करी कटिहार में होती है। जिसमें लगातार पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जाती रही है। जिसमें कई गाड़ियों को भी जब्त किया गया है। जहां बरामद शराब को समय समय पर नष्ट किया जाता रहा है, वहींं जब्त वाहन थानों में पड़े हुए खराब हो रहे थे। अब जिला प्रशासन इन जब्त वाहनों को निलाम करने जा रही है।

सुबह से खरीदारों की जुट रही है भीड़

शराब तस्करी में जब्त वाहनों की निलामी की सूचना जारी होने के बाद आज सुबह से ही मद्य निषेध विभाग में गाड़ियों की जानकारी हासिल करने के लिए लोगों के पहुंचने का तांता लगना शुरु हो गया है। लोगों का कहना है पहले गाड़ियों की जानकारी ली जाएगी, उसके बाद उसे खरीदने पर विचार किया जाएगा।


Suggested News