वेल्डिंग की दुकान से चुराई गैसकटर ,फिर ATM काटकर लाखों रुपये ले उड़े चोर

वेल्डिंग की दुकान से चुराई गैसकटर ,फिर ATM काटकर लाखों रुपये ले उड़े चोर

सिवान: आप को बता दें बिहार के सिवान में चोरों का दुरसाहस इस कदर बढ़ गया है कि एटीएम को तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम तक दे दिया जा रहा है. मामला मंगलवार की रात दरौंदा बाजार स्थित इंडिया वन एटीएम का है. जिस जगह पर चोरों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया वहां से महज कुछ दूरी पर दरौंदा थाना है.

सवाल ये उठता है क्या पुलिस रात कि गस्ती करती है या नहीं अगर करती है तो इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस को पता क्यों नहीं चला या लोगों को पुलिस का काम करना पड़ेगा. जानकारी के मुताबिक  बुधवार की सुबह एटीएम टूटा देख बाजार में जब शोर मचा इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी मिली. 


तब कहीं जाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. एटीएम के बाहर गैसकटर और सिलिंडर पड़े हुए थे. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि गैसकटर की मदद से चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि एटीएम में 9 लाख 60 हजार रुपए डाले गए थे. 

चोरी के समय इसमें कितना रुपया था, इसका पता लगाया जा रहा है. चोरों से एटीएम में चोरी करने की पूरी प्लानिंग की थी. उन्होंने दरौंदा बाजार में एटीएम के पास स्थित राजेंद्र प्रसाद की वेल्डिंग की दुकान में पहले चोरी की. जहां से गैसकटर और सिलिंडर उनके हाथ लगा. इसकी मदद से ही एटीएम का कैशडोर तोड़ कर चोरी की गई. 

Find Us on Facebook

Trending News