चुनावी तैयारी में जुटी कांग्रेस,6 अगस्त को बिहार के 1 हजार नेताओं-कार्यकर्ताओं से बात करेंगे राहुल गांधी

चुनावी तैयारी में जुटी कांग्रेस,6 अगस्त को बिहार के 1 हजार नेताओं-कार्यकर्ताओं से बात करेंगे राहुल गांधी

PATNA : कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच कांग्रेस चुनावी तैयारी में जुट गई है। राहुल गांधी बिहार के करीब 1000 पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से बातचीत करेंगे । 6 अगस्त को कांग्रेस की वर्चुअल मीटिंग होगी जिसमें सभी नेता एक साथ जुड़ेंगे और चुनावी तैयारी पर चर्चा करेंगे।

बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस वर्चुअल मीटिंग में जहाँ दिल्ली से राहुल गांधी जुड़ेंगे।उनके अलावे बिहार प्रभारी  शक्ति सिंह गोहिल समेत अन्य वरिष्ठ नेता मीटिंग में शामिल होंगे।

बिहार कांग्रेस की वर्चुअल मीटिंग में दिल्ली से लेकर बिहार के प्रखंड स्तर के नेता जुड़ेंगे।इसकी लिस्ट फाइनल हो गयी है।बिहार से जहां अध्यक्ष मदन मोहन झा जुड़ेंगे।इनके अलावे सभी सांसद,विधायक,विधान पार्षद भी वर्चुअल मीटिंग में जुड़ेंगे।

कार्यक्रम को लेकर राहुल गांधी कार्यालय से बिहार कांग्रेस अध्यक्ष और सभी चार कार्यकारी अध्यक्षों से लगातार संपर्क में हैं. साथ ही जिला और प्रखंड अध्यक्षों को फोन कर छह अगस्त को होने वाली वर्चुअल रैली की जानकारी दी जा रही है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस रैली में राहुल गांधी कुछ प्रदेश स्तर के नेताओं से बात भी करेंगे. साथ ही उनसे बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी, कोरोना की अद्यतन स्थिति और पार्टी सदस्यता अभियान का हाल भी जानेंगे.

बता दे कि यह दूसरा मौका है, जब खुद राहुल गांधी वर्चुअल माध्यम से पार्टी नेताओं से जुड़ेंगे. इसके पहले भी एक बार वो कोरोना अद्यतन संबंध में वर्चुअल माध्यम द्वारा कांग्रेस नेताओं से बात कर चुके हैं. हालांकि, इस बार यह कार्यक्रम वृहद पैमाने पर आयोजित किया जाएगा.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News