बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वेटनरी कॉलेज अनिश्चिकाल के लिए बंद, छात्रों को हो रही परेशानी

वेटनरी कॉलेज अनिश्चिकाल के लिए बंद, छात्रों को हो रही परेशानी

पटना- वेटनरी कॉलेज और हॉस्टल को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है. वेटनरी कॉलेज और हॉस्टल को बंद करने का आदेश डीएन एस समांतरे ने दिया है. आपको बता दें कि मंगलवार को परीक्षा के दौरान हंगामा होने के बाद कॉलेज प्रशासन ने यह निर्णय लिया है. 

VETANARI-COLLEGES-AND-HOSTELS-HAVE-BEEN-CLOSED-INDEFINITELY1.jpg
दरअसल बीते मंगलवार को सेकंड ईयर की बायोटेक्नोलॉडी की कैंसिल पेपर का इग्जाम था. आपको बता दें कि इस परीक्षा में 2 छात्रों को अटेंडेंस कम होने की वजह से परीक्षा देने से रोक दिया गया था. जिसके बाद परीक्षार्थियों के एक गुट ने विरोध करना शरू कर दिया. छात्रों का आरोप था कि पहले पांच पेपर की परीक्षा हो चुकी, सभी छात्रों ने परीक्षा दी है तब अब कम अटेंडेंस की बात जायज नहीं हैं. छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए कॉलेज प्रशासन का कहना था कि छात्र हंगाम और मारपीट पर उतारू थे. 
इस हाल में कॉलेज प्रशासन ने वेटनरी कॉलेज और हॉस्टल को बंद करने का निर्णय लिया है.छात्रों की माने तो कॉलेज प्रशासन के इस फैसले से पीजी फस्ट ईयर, सेकेंड ईयर और इंटर्नशिप समेत सभी छात्रों को परेशानी होगी. वेटनरी कॉलेज और हॉस्टल के अनिश्चिकाल के लिए बंद होने के फैसले के बाद गर्ल्स हॉस्टल के साथ ही यूजी के दो और पीजी के एक हॉस्टल को खाली करवा दिया गया है. हॉस्टल के खाली करवाने से छात्रों को काफी परेशानी हो रही है. हॉस्टल खाली होने की वजह से कुछ छात्र घर चले गए हैं जबकि कुछ छात्र पटना में ही इधर उधर अपने करीबियों के यहां ठहरे हुए हैं.

Suggested News