बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिग्गज एक्टर व निर्देशक सतीश कौशिक का हुआ निधन, एक दिन पहले होली खेलते हुए तस्वीरें आई थी सामने, अनुपम खेर ने कहा- जिगरी दोस्त चला गया

दिग्गज एक्टर व निर्देशक सतीश कौशिक का हुआ निधन, एक दिन पहले होली खेलते हुए तस्वीरें आई थी सामने, अनुपम खेर ने कहा- जिगरी दोस्त चला गया

MUMBAI : होली की अगली सुबह बॉलीवुड से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। प्रसिद्ध अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का गुरुवार तड़के निधन हो गया। उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम लग गया। उन्होंने आगे कहा कि सतीश के बिना जीवन पहले की तरह कभी नहीं रहेगी। सतीश कौशिक को फिल्मों में पहचान अनिल कपूर  की  मिस्टर इंडिया से मिली। फिल्म में उन्होंने कैलेंडर की भूमिका निभाई थी।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा, "जानता हूँ मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! आपके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा सतीश! ओम् शांति!"


एक दिन पहले अनुपम खेर को दी जन्मदिन की बधाई

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में सतीश कौशिक की सबसे अच्छी दोस्ती अनुपम खेर और अनिल कपूर से थी। एक दिन पहले ही वह होली खेलते हुए नजर आए थे। यह विडंबना है कि एक दिन पहले ही सतीश कौशिक ने अनुपम खेर को जन्मदिन की बधाई दी। और आज सुबह अनुपम खेर ने अपने जिगरी दोस्त की जिंदगी के पूर्णविराम की जानकारी सभी को दी।


 बता दें सतीश कौशिक उन कलाकारों में शामिल थे, जिन्होंने अभिनय के साथ निर्देशन में भी अपनी छाप छोड़ी और कई सफल फिल्मों का निर्देशन भी किया था। उन्होंने रूप  की रानी चोरों का राजा,  तेरे नाम, हम आपके दिल में रहते हैं, हमारा दिल आपके पास है सहित कई फिल्मों का निर्देशन किया। उनकी निर्देशित अंतिम फिल्म कागज थी। जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड अभिनेता थे।



Suggested News