बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अष्टधातु की बहुमूल्य मूर्ति के साथ दस चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, विहिप ने एसपी के प्रति जताया आभार

अष्टधातु की बहुमूल्य मूर्ति के साथ दस चोरों को पुलिस ने  किया गिरफ्तार, विहिप ने एसपी के प्रति जताया आभार

Purniya : मंगलवार को जिले की  पुलिस को  बड़ी  कामयाबी हासिल हुई थी। पुलिस ने चोरी गई अष्टधातु की प्राचीन  बहुमूल्य मूर्तियों  के साथ 10 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कामयाबी और बहुमूल्य मूर्तियों  की बरामदगी को लेकर विश्व हिंदू परिषद् ने जिले के एसपी विशाल शर्मा  के  प्रति आभार जाता है। 

आज विश्व हिंदू परिषद के मीडिया प्रभारी विवेक लाठ ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा की यह सबसे बड़ी कामयाबी है। हम पूरे विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुर्णिया पुलिस टीम को धन्यवाद देते है।

विवेक लाठ ने बताया कि प्राचीन काल से ही पूर्णिया ठाकुरजी के मंदिर  में श्री राम, माता सीता,एवं लक्ष्मण जी की  मूर्ति थी। आज से तकरीबन तीन माह पूर्व दस चोरो ने मिलकर तीनो मूर्ति को चोरी कर लिया था।

मामला उजागर होने बाद पूर्णिया पुलिस तीनो  मूर्ति को सकुशल बरामद करने के साथ ही 10 चोरों को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के इस काम से पूर्णिया की जनता में ख़ुशी की लहर दौड़ गई हैं। जिसको लेकर सम्पूर्ण पूर्णियावासी पूर्णिया पुलिस का साधुवाद कर रही हैं।

वही विश्व हिंदू परिषद पूर्णिया पुलिस से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना सोनू कुमार उर्फ सोनू सम्राट की गिरफ्तारी की भी मांग करती हैं। 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 


Suggested News