बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष ने लालू यादव से की मुलाकात, स्वास्थ्य पर जताई चिंता

राजद महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष ने लालू यादव से की मुलाकात, स्वास्थ्य पर जताई चिंता

RANCHI : राष्ट्रीय जनता दल महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष रेणु यादव ने आज रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. मुलाकात के बाद बाहर निकली रेणु यादव ने लालू यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि दलितों पिछड़ों और शोषित के नेता लालू यादव के स्वास्थ्य के प्रति हम लोगों को बहुत चिंता हो रही थी. इसी वजह से मैंने आज उनसे मुलाकात की है. 

उन्होंने कहा की लालू प्रसाद यादव ने उनसे क्षेत्र की जानकारी ली है. उनके स्वास्थ्य को देखते हुए हम लोग मांग करते हैं कि उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए एम्स या मुंबई भेजा जाना चाहिए. साथ ही रेणु यादव ने लालू यादव के वार्ड के ऊपरी तल्ले पर कोरोना वायरस के मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाए जाने का भी विरोध जताया है. 

वही राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रवक्ता बबीता यादव और लालू यादव के नजदीकी दिलीप यादव ने आज लालू यादव से मुलाकात की. लालू से मुलाकात कर बाहर निकले बबीता यादव ने कहा कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव की सेहत की जानकारी लेने मैं यहाँ आयी थी. उन्होंने कहा की भगवान से प्रार्थना है कि लालू जी जल्दी स्वस्थ हो. बिहार में राजद की कमान तेजस्वी यादव के हाथों में है और बिहार में राजद की पोजीशन काफी अच्छी हैं. उन्होंने कहा की विधानसभा चुनाव में आरजेडी की सरकार बनेगी. 

उधर लालू यादव से मुलाकात कर बाहर निकले तीसरे मुलाकाती दिलीप यादव ने कहा कि लालू यादव से मेरा व्यक्तिगत संबंध रहा हैं. उनसे हमें काफी प्रेरणा मिलती हैं. लालू प्रसाद रिम्स में कई दिनों से इलाजरत हैं. इसलिए उनसे मिलने की इच्छा थी. उन्होंने कहा की लालू जी से देश मे फैले कोरोना वायरस पर चर्चा हुई. साथ ही बेमौसम हो रहे बारिश के वजह से फसलों की बर्बादी पर चर्चा हुई. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News