शातिर चोरों ने शादी समारोह को बनाया निशाना, खुजली वाला पाउडर डाल दुल्हन की मां से ज्वैलरी वाला बैग छीन ले गया

शातिर चोरों ने शादी समारोह को बनाया निशाना, खुजली वाला पाउडर डाल दुल्हन की मां से ज्वैलरी वाला बैग छीन ले गया

Desk. एक शादी समारोह में चौंकाने वाली चोरी की वारदात हुई। शातिर चोर ने खुजलाने वाले पाउडर का इस्तेमाल कर दुल्हन की मां से नकदी व जेवर लेकर फरार हो गया। यह मामला उत्तरप्रदेश के बांदा जिले का है। अतर्रा के गांधी नगर मोहल्ले के एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह में वारदात हुई। परिजन ने मामले को लेकर पलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गयी।

बताया जा रहा है कि एक युवक दुल्हन की मां के पास में आया और हाथ में लिया कोई पाउडर उसके व पास बैठी महिलाओं के ऊपर फेंक दिया। पहले तो उसकी हरकत देखकर नाराजगी हुई लेकिन कुछ देर बाद आखों में जलन और खुजली शुरू हो गई। कुछ ही देर में खुजली बढ़ गई और असहनीय होने लगी। वह शरीर में इधर उधर खुजली करते करते और आंखों में जलन परेशान होने लगी, इस बीच युवक दोबारा आया और उनकी परेशानी का फायदा उठाकर हाथ से नकदी-जेवर वाला बैग छीनकर फरार हो गया।

खुजली तेज होने की वजह से वह उसे पकड़ नहीं सकी और जबतक शोर मचाया युवक भाग निकला। घटना की जानकारी होते ही शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई। आंखों में जलन और स्नान के बाद खुजली कुछ ठीक होने पर महिला ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक ने दुल्हन की मां और आसपास बैठे लोगों पर खुजली वाला पाउडर डाल दिया था। महिलाओं के खुजली करने में व्यस्त होने पर शातिर चोर बैग छीनकर भाग गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर पड़ताल शुरू की है।


Find Us on Facebook

Trending News