बाबा धाम से कांवरियों को लेकर लौट रही बस हादसे का हुई शिकार, 35 से ज्यादा लोग घायल

बाबा धाम से कांवरियों को लेकर लौट रही बस हादसे का हुई शिकार, 35 से ज्यादा लोग घायल

PURNIA : बिहार के पूर्णिया में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident in Purnea) हुआ है। जिले के डगरूआ थाना क्षेत्र में कांवरियों से भरी बस एनएच 31 पर डिवाइडर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 30 से 35 कांवरिया बुरी तरह से जख्मी हुए हैं।  जिनमें पांच की हालत नाजुक है। घायलों का इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल और पूर्णिया में चल रहा है। ये लोग बाबा नगरी देवघर से जल चढ़ाकर वापस अपने घर किशनगंज जिले के छत्तरघाट गांव लौट रहे थे। 

चालक के सोने के कारण हुआ हादसा

 बस पर लगभग 70 कांवरिये सवार थे. कुछ कांवरिया बस की छत पर भी बैठे हुए थे. बस की रफ्तार काफी तेज थी. घायल कांवरियों की मानें तो बस ड्राइवर को नींद आ गई. जिस वजह से यह बड़ा हादसा हुआ। घटना में घायलों ने बताया  हम लोग बाबा नगरी से जल चढ़ाकर वापस आ रहे थे, तभी पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के एनएच पर हमारी बस डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में सभी घायल  किशनगंज जिले के छतरघाट इलाके के रहने वाले हैं। 

घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त बस की स्थिति को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि बस डिवाइडर से कितनी जबरदस्त तरीके से टकराई होगी. घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल फर्स्ट ऐड करते हुए सीटी स्कैन करवाने के लिए कांवरियों को भेजा जा रहा है. उसके बाद उनकी स्थिति को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी 

.

Find Us on Facebook

Trending News