भागलपुर में पीड़ित राजीव की मां ने पुलिस को दिया क्लीन चिट, कहा-सर ने नहीं चलाई गोली, किसने चलाई नहीं देखा

भागलपुर में पीड़ित राजीव की मां ने पुलिस को दिया क्लीन चिट, कहा-सर ने नहीं चलाई गोली, किसने चलाई नहीं देखा

BHAGALPUR : जिस बात को लेकर साधोपुर गांव में पुलिस और पब्लिक के बीच भिड़ंत हुई थी। उसी मामले में गोली लगने से घायल हुए राजीव की मां ने पुलिस को क्लीन चिट दे दिया है। राजीव की मां ने रविवार को मीडियाकर्मियों से बताया की राजीव पुलिस की गोली से घायल नहीं हुआ। वह किसकी गोली से घायल हुआ। इस बात की जानकारी उसे नहीं है। लेकिन जब राजीव को गोली लगी तो रंगरा थाने के पुलिसकर्मी मदद को पहुँची थी। लेकिन ग्रामीणों में भ्रांति फैल गयी की गोली पुलिस ने चलायी है। 


राजीव का इलाज जारी 

मीरा देवी ने कहा की लोग कह रहे हैं की रंगरा थाने के पुलिस की गोली से राजीव घायल हुए। यह बात सरासर गलत है। मालूम हो की राजीव का इलाज भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल मायागंज में चल रहा है। राजीव की मां ने पुलिस के समक्ष लिखित बयान भी दिया है। जिसके आधार पर मामले में अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध हत्या का प्रयास करने की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इधर जहांगीरपुर वैसी में पीड़ित राजीव के घर में शनिवार की रात से ही चूल्हा नहीं जला है। पीड़ित राजीव की दादी ने बताया कि घर के सभी सदस्य राजीव के इलाज में चले गए हैं। वह पिछले 24 घंटे से भूखी है।

चार सौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

साधोपुर गांव में हुए पुलिसकर्मियों की पिटाई, नौ मोटरसाइकिल में तोड़ फोड़, एक चार चक्का वाहन को क्षतिग्रस्त करने और पुकिसकर्मी का पिस्टल और मैगजीन क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस ने एक सौ नामजद और तीन सौ अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News