अपहरण की शिकार पीड़िता ने एसओ पर लगाया यौन उत्पीड़न आरोप, महिला थाने में दर्ज हुआ मामला

अपहरण की शिकार पीड़िता ने एसओ पर लगाया यौन उत्पीड़न आरोप, महिला थाने में दर्ज हुआ मामला

GAYA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ थाने में ही पुलिस पदाधिकारी द्वारा यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। इस बावत पीड़िता और उसके परिजनो ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले बाराचट्टी थाना क्षेत्र से एक बच्ची का अपहरण हुआ था। जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया। इधर इस बरामद बच्ची और उसके परिजनों ने केस की जांच कर रहे एसओ पर महिला थाना में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। 

पीड़िता ने अपने आवेदन में कहा है कि दिनांक 12 मई को मुझे थाने लाया गया। इस दौरान पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार ने मेरे गले में पड़े ताबीज को खुद खोलने लगे। जब एक महिला पुलिस ने उनसे कहा कि मैं खोल देती हूं तो उसे डांट दिया। इस दौरान उन्होंने मेरे पूरे सीने पर हाथ डाले। 

वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मेडिकल करा लाने के दौरान उन्होंने गाड़ी में मुझे अश्लील भोजपूरी वीडियो दिखाया जाता रहा। साथ ही रात भर मुझे थाने में रखा गया। रात में वे एकबार फिर मेरे पास आए। उस दौरान वे सिर्फ अंडरवियर और बनियान में थे। आते ही उन्होंने मुझे गले लगाते हुए कहा कि तुम एकदम बम्बईया हिरोईन लगती हो।  

वहीं पीड़िता के पिता और भाई का कहना है कि जब वे अपनी बेटी-बहन से थाने मिलने पहुंचे तो गालियां देते हुए थाने के गेट से बाहर निकाल दिया गया। वहीं हमलोगों पर अपने मन मुताबिक बयान देने का दबाव बनाया गया। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News