बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहटा में नाच प्रोग्राम में जमकर छलकाया जाम, युवक का वायरल वीडियो के आधार पर युवक को पुलिस ने भागकर पकड़ा

बिहटा में नाच प्रोग्राम में जमकर छलकाया जाम, युवक का वायरल वीडियो के आधार पर युवक को पुलिस ने भागकर पकड़ा

PATNA : वैसे तो बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए कई साल हो चुके हैं लेकिन इन दिनों जहरीली शराब से हो रही मौत के बाद राज्य सरकार शराबबंदी कानून को  लेकर काफी सक्त है और लगातार  तमाम आलाअधिकारी को अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई को लेकर निर्देश दे रही है. इसके बावजूद भी शराब से जुड़ा मामला सामने आ रहा है इन दिनों बिहार में शादी का सीजन भी चल रहा है और शादी समारोह में शराब पार्टी हो या नाच प्रोग्राम अब आम हो चुका है।

 एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां नाच प्रोग्राम में एक युवक शराब की जाम छलकाता दिख रहा है और डांसर के साथ नाच भी रहा है इधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और शराबी युवक को धरदबोचा.पूरी घटना पटना से सटे बिहटा थाना इलाके की बताई जा रही है . जहां एक युवक नाच प्रोग्राम में एक हाथ में शराब का गिलास और दूसरी ओर बार बालाओं के साथ स्टेज पर नाच रहा है जिसका वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया। 

हालांकि वायरल वीडियो बिहटा थानाक्षेत्र के किस इलाके का है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. इधर वायरल वीडियो होने के बाद बिहटा पुलिस हरकत में आई और जांच के बाद युवक को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस के साथ शराबी युवक ने हंगामा किया  जिसके बाद शराबी युवक अपने कार पर बैठकर  तेजी सें भागने जहां पुलिस ने पीछा करते हुए कार चालक को सिकंदरपुर गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया और मौके से पुलिस ने कार को भी जप्त कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार युवक की जब शराब की जांच की तो पुष्टि होने के बाद पुलिस ने युवक के ऊपर बिहार अवैध शराब अधिनियम एवं ड्रिंक एंड ड्राइव केस के अलावा  अन्य कई धारा में मामला दर्जकर युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गिरफ्तार युवक की पहचान मनेर थानाक्षेत्र निवासी उमाशंकर सिंह का पुत्र विवेक कुमार सिंह उर्फ हिटलर के रूप में हुई है। इधर पुलिस ने जब युवक से पूछताछ किया और जांच शुरू की तो बहुत सारे खुलासे हुए जहां युवक अवैध बालू खनन में भी जुड़ा हुआ है और अवैध तरीके से बालू का कारोबार भी कराता है।


वहीं इस पूरे मामले पर थानाअध्यक्ष इंस्पेक्टर सनोवर खान ने बताया कि शराब की जाम छलकाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बिहटा इलाके की बताई जा रही थी। जिसके बाद वीडियो की जांच के बाद युवक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस उक्त स्थल पहुंची लेकिन पुलिस के साथ शराब युवक  हंगामा करने लगा जिसके बाद भाग रहे शराबी युवक को गिरफ्तार किया गया और उसके कार को भी बरामद किया गया है फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर युवक को न्यायालय भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News