बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहगीरों के साथ पिटाई का वीडियो वायरल, परीक्षा से वंचित परीक्षार्थियों ने किया था हंगामा, बीच सड़क खूब चले थे लात घुसे और बेल्ट

राहगीरों के साथ पिटाई का वीडियो वायरल, परीक्षा से वंचित परीक्षार्थियों ने किया था हंगामा, बीच सड़क खूब चले थे लात घुसे और बेल्ट

 NALANDA : नालंदा में राहगीरों के साथ पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक एक वकील के साथ मारपीट कर रहे हैं। वायरल वीडियो के संदर्भ में बताया जाता है कि यह वीडियो 1 फरवरी का है। एवं केएसटी कॉलेज के पास का है।

दरअसल 1 फरवरी से इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हुई थी। जिसमें कुछ परीक्षार्थी निर्धारित समय पर सेंटर नहीं पहुंच सके थे। इसके बाद परीक्षार्थियों ने कॉलेज के गेट के पास जमकर बवाल काटा और आने जाने वाले लोगों को भी नहीं बख्शा, वहां से गुजर रहे एक अधिवक्ता को उग्र मॉब का शिकार होना पड़ा। जैसे ही अधिवक्ता ने अपनी मोटरसाइकिल को आगे बढ़ाया तभी अचानक कुछ युवक उनपर  टूट पड़ा और बेल्ट,हेलमेट एवं लात घूसों से उनकी पिटाई कर दी, जिससे वे लड़खड़ा कर सड़क पर गिर गए और किसी तरह से वहां से भागकर खुद को बचाया। इसके बाद मौके पर सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमानी पहुँचे थे, तब जाकर मामला शांत हुआ था। 

इधर नूरसराय थाना अध्यक्ष ने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी ने आवेदन नहीं दिया है। वायरल हो रहा वीडियो 1 फरवरी के है। परीक्षा से वंचित कुछ परीक्षार्थियों ने हंगामा किया था। मामले को तुरंत ही शांत करा लिया गया था।


Suggested News