बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में इंदिरा आवास के नाम पर घूस लेते आवास सहायक का वीडियो वायरल, डीडीसी ने दिए जांच के आदेश

नालंदा में इंदिरा आवास के नाम पर घूस लेते आवास सहायक का वीडियो वायरल, डीडीसी ने दिए जांच के आदेश

नालंदा. जिले के इसलामपुर प्रखंड में इंदिरा आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर पैसा लेते आवास सहायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला इस्लामपुर के लालजी बिगहा गाँव का है। वहीं वायरल वीडियो के मामले को गम्भीरता से लेते हुए डीडीसी ने जांच कराने का आदेश दे दिया गया है। डीआरडीए निदेशक किशन कुमार को 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। इसके बाद दोषियों पर हर हाल में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी ओर, मामले का भंडाफोड़ होते ही इस्लामपुर बीडीओ चंदन कुमार ने आवास सहायक को तत्काल पंचायत से हटा दिया है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आवास सहायक किस प्रकार गांव के एक घर के बरामदे में बैठा हुआ है। एक लाभुक आता है और पांच-पांच सौ के दो नोट देता है। इस पर आवास सहायक कहता है एक हजार में क्या होगा। वीडियो में वह कह रहा है कि अभी पेमेंट करना है, निकाल कर दो। तुम उससे लेकर रख लेना। अपना पैसा लेने के लिए तुम्हारे घर पर आना पड़ा। 

आवास सहायक बटुआ दिखाते हुए यह भी कह रहा है कि अभी वकीलवा को देना है। अंत में कहता है कि 10 हजार बोले हैं जो दे देंगे। इसपर आवास सहायक कहता है कि 10 हजार नहीं 50 हजार बोला गया है। फाइनल लिस्ट में नाम तभी जोड़ेंगे, जब तुमलोग 50 हजार रुपये दोगे।



Suggested News