चोरी के आरोप में दो युवकों के शरीर पर दनादन टूट रहे डंडे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस जांच में जुटी

चोरी के आरोप में दो युवकों के शरीर पर दनादन टूट रहे डंडे  का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI : मोतिहारी में चोरी के आरोप में दो युवकों की बेहरमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में  बंद करने में दो युवक की पांच छह लोग डंडा से इतने बेहरमी से पिटाई कर रह है कि डंडा भी टूट टूट जा रहा है। वायरल वीडियो में दोनों युवक रहम की भीख मांग रहे है लेकिन पिटाई कर रहे लोग दन दाना दन शरीर पर डंडा बरसा रहे है। वाइरल वीडियो देखने पर रंगोटे खड़ा हो जा रहे है।वायरल वीडियो ढ़ाका थाना क्षेत्र के गहई गांव की बतायी जा रही है।

सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि  यह वीडियो तीन चार दिन पूर्व का  हैं। वायरल वीडियो के बारे में पता चला की पिटाई खाने वाला दोनो युवकों को ग्रामीण चोर बताकर पीट रहे हैं। दोनो युवकों की पिटाई के बाद लोगों ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।  चोरी के आरोप में पकड़े गए दोनो युवक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मधुबनी घाट के बताये जा रहे हैं।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वीडियो के सत्यापन व करवाई में जुटी है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग यह कहते नही थक रहे कि लोग कानून को अपने हाथ मे कैसे लेते है।आखिर जब दोनों युवक को चोरी के आरोप में पुलिस को सौंपा गया तो क्या पुलिस को इस पिटाई का पता नही चला। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सत्यापन कर करवाई में जुटी है ।वाइरल वीडियो ढाका थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है ।

वायरल वीडियो का न्यूज़4 नेशन पुष्टि नही करता है।


Find Us on Facebook

Trending News