बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहलगांव अनुमंडल अस्पताल में प्रसव कराने के लिए घूस लेने का वीडियो वायरल, एएनएम पर कसा शिकंजा, सीएस ने जांचकर कार्रवाई के दिए निर्देश

कहलगांव अनुमंडल अस्पताल में प्रसव कराने के लिए घूस लेने का वीडियो वायरल, एएनएम पर कसा शिकंजा, सीएस ने जांचकर कार्रवाई के दिए निर्देश

भागलपुर के कहलगांव अनुमंडल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हुई एक वीडियो वायरल पर सीएस अंजना कुमारी ने संज्ञान लिया है.कहलगांव अनुमंडल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्रसव कराने को लेकर  वसूली की शिकायतें लगातार आ रही थी.  इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो कहलगांव अनुमंडल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक प्रसूति से प्रसव कराने के लिए पंद्रह सौ रुपए लेते एएनएम को देखा जा रहा है. 

जहां जिस वायरल वीडियो में एक प्रसूति को प्रसव कराने में कहलगांव अनुमंडल स्वास्थ्य केंद्र के एएनएम द्वारा पंन्द्रह सौ रूपए लेते देखा गया था उसपर भागलपुर की सीएस अंजना कुमारी ने संज्ञान लेते हुए एएनएम को तत्काल वहां से हटाते हुए जांच का आदेश दिया है.

 भागलपुर की सीएस अंजना कुमारी ने कहा कि जांचोपरांत एएनएम के विरुद्ध बिहार राज्य स्वास्थ्य विभाग को आगे विभागीय कार्रवाई के लिए पत्र अग्रसारित की जायेगी. भागलपुर की सीएस अंजना कुमारी ने कहा कि अस्पताल में प्रसव नि:शुल्क होते हैं.

रिपोर्ट-बालमुकुंद शर्मा

Suggested News