विश्वकर्मा पूजा पर बदमाशों के हथियार के जखीरे की पूजा करने का वीडियो वायरल, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

विश्वकर्मा पूजा पर बदमाशों के हथियार के जखीरे की पूजा करने का वीडियो वायरल, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

MOTIHARI : जिले में सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के जखीरे का पूजा करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक के द्वारा एक से एक अबैध आधुनिक हथियार का पूजा   किया जा रहा है।वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि उक्त वीडियो विश्वकर्मा पूजा के दिन का है। 

कार्रवाई करने पहुंची पुलिस

इस वीडियो को कोटवा थाना क्षेत्र (Kotwa police station motihari) का युवक राहुल झा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और वायरल वीडियो के आधार पर और एसपी के निर्देश पर कोटवा थाना पुलिस ने महारानी बैरिया गांव में  छापामारी किया। छापामारी के दौरान पुलिस ने राहुल के पिता सुनील झा को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि छापामारी के दौरान राहुल का अवैध हथियार बरामद नहीं हुआ और ना हीं राहुल पुलिस के हाथ लगा. हालांकि,पुलिस ने राहुल के पिता सुनील झा को गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल वीडियो में हथियार को अटैची में रखा गया है जिसे वीडियो में अटैची खोल कर दिखाया जा रहा है। अटैची में आधा दर्जन से अधिक पिस्टल और अत्याधुनिक हथियार दिख रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में कई पिस्टल, सिक्सर और देसी कट्टा है। हथियारों को चार पहिया वाहन के डेस्क बोर्ड पर भी रखकर दिखाया गया है। वाहन में हथियार के साथ गाना भी बज रहा है। 

 थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर हथियार का पूजा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वाय रल वीडियो के आधार पर छापामारी  की गयी।छापेमारी से पहले ही युवक घर से निकल चुका था। वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

हालांकि वैसे किसी भी वीडियो या फोटो का न्यूज़4नेशन  किसी भी प्रकार से पुष्टि नहीं करता है। लेकिन ग्रामीण सूत्रों की माने तो युवक आपराधिक दबदबा बनाने के लिए हथियारों के जकिरा का वीडियो वायरल किया है ।


Find Us on Facebook

Trending News