नवादा में देवी-देवताओं का पोस्टर जलाते विडियो वायरल, ग्रामीणों ने आरोपियों का सिर मुड़ाकर गाँव में घुमाया

नवादा में देवी-देवताओं का पोस्टर जलाते विडियो वायरल, ग्रामीणों ने आरोपियों का सिर मुड़ाकर गाँव में घुमाया

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मसनखामा गांव में हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने वाले दो युवकों की विडियो वायरल हुई थी. इसके बाद गाँव के लोगों ने उनदोनों को पकड़कर उनके साथ मारपीट किया, साथ ही उनका सर मुंडवा कर गले में जूते का हार डाल कर गांव में घुमा दिया.  

इस मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले में मसनखमा गांव के निवासी विशेश्वर रविदास के आवेदन पर सचिन यादव सहित छह लोगों पर युवक का सर मुंडन कर मारपीट करने, गले में जूते का हार डाल कर गांव में घुमाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

शनिवार की शाम वारिसलीगंज पुलिस ने छापेमारी कर थाने में दर्ज मुकदमा के एक नामजद आरोपी सचिन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि दो दिन पूर्व हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने वाले दोनों युवक को  पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. भावना भड़काने का आरोप लगाते हुए एस आई रूदल ठाकुर ने थाने में आवेदन दिया था. सबसे बड़ी बात तो यह कि युवक ने नारा लगाते हुए देवी-देवताओं का पोस्टर जलाया था. उसके बाद गांव के कुछ लोगों ने युवक को जबरन पकड़कर उसका सिर मुड़वा कर गांव में घुमाया था.

 पुलिस ने इन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि दो युवकों ने फोटो वायरल किया था. जिसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया था. इन दोनों युवको का नाम राजू रविदास और सागर रविदास है. वही राजू और सागर को सिर मुड़वा कर गांव में घुमाने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. सभी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News