खगड़िया में देशी शराब पीते-पिलाते वीडियो वायरल, मामले में महिला गिरफ्तार

खगड़िया में देशी शराब पीते-पिलाते वीडियो वायरल, मामले में महिला गिरफ्तार

खगड़िया. बिहार सरकार लाख दावे कर ले कि बिहार में शराब बंद हो गया है. लेकिन खगड़िया में अभी भी महुआ शराब धड़ल्ले से चल रही है. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बुधवार शाम का बताया जा रहा है. मामला खगड़िया जिले के नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत अघोरी स्थान के पास का है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चले कि, शराबबंदी वाले बिहार में दारू की तस्करी जोरों पर है. वहीं, पुलिस लगातार छापेमारी कर तस्करों पर नकेल कसने का दावा कर रही है. पुलिस के इस दावों की पोल खोलने वाला वीडियो खगड़िया से सामने आया है. शराब माफियाओं के उपर पुलिस का खौफ है और न प्रशासन का डर है. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने महिला को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

नगर थाना क्षेत्र के अघोरी स्थान के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि 15 से 20 लोग लाइन में बैठककर शराब पी रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है, 'अघोरी स्थान घाट पर शराब की महफिल एक दिन की नहीं, बल्कि 2 वर्षों से सज रही है. यह बात नगर थाना पुलिस को भी पता है. बावजूद इस धंधे को यहां फलने फूलने दिया गया. पुलिस को शराब माफिया की तरफ से मोटी रकम दी जाती है. इसके बदले पुलिस इनको प्रोटेक्ट करती है.


Find Us on Facebook

Trending News