विदेशी युवती कपड़े उतारकर नदी में कूद गई , बचाने के लिए थानेदार ने लगाई छलांग

 विदेशी युवती कपड़े उतारकर नदी में कूद गई , बचाने के लिए थानेदार ने लगाई छलांग

N4N DESK: राजस्थान के जयपुर से बड़ी खबर है जहां एक विदेशी युवती ने नदी में छलांग लगा ली।जानकारी के अनुसारी  द्रव्यवती नदी में युवती ने अचानक ने छलांग लगा दी।जानकारी के अनुसार घटना से कुछ देर पहले युवती नदी के किनारे टहल रही थी।इसी बीच युवती ने अपने कपड़े उतारे और नदी में छलांग लगा दी। देखते ही देखते युवती पानी की तेज धारा में बहने लगी।  वहां मौजूद लोगों ने  युवती को बचाने के लिए शोर-गुल मचाने लगे। वहां पर तैनात गार्ड ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

इसके बाद वहां पर पुलिस पहुंची तो नदी में थोड़ी दूरी पर युवती के सिर के बाल दिखाई दे रहे थे। मौके पर मौजूद मानसरोवर थाना के एसएचओ सुरेंद्र यादव ने भी नदी में छलांग लगा दी।

थानेदार के नदी में छलांग लगाते देख सिपाही भी पानी में कूद गया।काफी मशक्कत के बाद युवती को बचाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक ये युवती विदेशी मूल की है. इसकी पहचान मिशेल के रूप में हुई है।

हालांकि जब एसएचओ सुरेंद्र यादव महिला को बचाने का प्रयास कर रहे थे तो वे उसका विरोध कर रही थी. एसएचओ के प्रयास को देखते हुए पास में खड़े लोगों ने भी मदद की. इसके बाद महिला को बचाकर नदी से बाहर लाया गया।

Find Us on Facebook

Trending News