ब्रेकिंग न्यूज - सीएम के आने से पहले सिक्योरिटी गार्डस ने की मीडिया से बदसलूकी, विरोध में धरने पर बैठे महबूब आलम

ब्रेकिंग न्यूज - सीएम के आने से पहले सिक्योरिटी गार्डस ने की मीडिया से बदसलूकी, विरोध में धरने पर बैठे महबूब आलम

पटना : विधानसभा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां सीएम नीतीश कुमा के आने से पहले सिक्योरिटी में तैनात गार्डस ने मीडियारकर्मियों से बदसलूकी की है, जिसके बाद यहां हंगामा शुरू हो गया है। कई मीडियाकर्मियों ने गार्डस के हरकत का विरोध जताया है। वहीं इस पुलिसकर्मियों ने माले विधायक के साथ भी धक्कामुक्की की है, जिसके बाद घटना को लेकर माले विधायक सदन के गेट के सामने ही धरने पर बैठ गए हैं। 

भाकपा माले के विधायक दल के नेता महबूब आलम ने कहा बिहार में कानून व्यवस्था की खराब स्थिति का इससे बड़ा उदाहरण क्या होगा कि मीडियाकर्मियों के साथ सीएम के गार्डस बदसलूकी कर रहे हैं। उन्होंने कहा जिस तरह का व्यवहार मीडिया कर्मियों के साथ किया गया है, वह साबित करता है कि मौजूदा सरकार किस तरह तानाशाही रवैया अपना रही है। उन्होंने कहा कि क्या पत्रकार आदमी नहीं होता पत्रकारों के साथ जो व्यवहार बर्दाश्त नहीं होगा।

पहले भी संबंधित पुलिस अधिकारी कर चुका है बद्तमीजी

बताया जा रहा है जिस पुलिस अधिकारी ने मीडियाकर्मियों के संग बदसलूकी की है, वह सचिवालय थाना में पदस्थ हैं। उन पर इससे पहले भी मीडियाकर्मियों के साथ गलत व्यवहार किया है। कुछ सप्ताह पहले ही उन्होंने राबड़ी आवास के पास मीडियाकर्मियों के बद्तमीजी की थी। 



Find Us on Facebook

Trending News