बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदन में एक साथ दिखे तेज-तेजस्वी, सरकार को घेरने के लिए RJD के विधायकों को फुल बैकअप देने का प्लान सेट

सदन में एक साथ दिखे तेज-तेजस्वी, सरकार को घेरने के लिए RJD के विधायकों को फुल बैकअप देने का प्लान सेट

पटना : बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र  शुक्रवार  से शुरू हो  गया.  शोक प्रकाश के साथ  ही दोनों सदनों की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

लेकिन इस बार शीतकालीन सत्र के पहले दिन से ही RJD पूरी तरह एकजुट दिखी. सदन के पहले दिन तेजस्वी यादव ने सारी अटकलों को दरकिनार करते हुए विधान सभा पहुंच गए. तेजस्वी यादव का साथ देने के लिए उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव भी आज विधान सभा में एक साथ देखे गए. 

आपको बता दें कि पिछली बार बजट सत्र में तेजस्वी की गैरमौजदूगी को लेकर कई सवाल उठे थे. विपक्षियों पार्टियों ने इसको लेकर काफी हो हल्ला भी किया था. सिर्फ सत्ता पक्ष ही नहीं बल्कि राजद के कई विधायकों ने यह माना था कि बिना सेनापति के लड़ाई करना मुश्किल होता है. वही हाल राजद के विधायकों के साथ हो रहा है. क्योंकि हमारे सेनापति सदन में मौजूद नहीं हैं. बजट सत्र में तेजस्वी यादव ने सिर्फ एक दिन के लिए सदन गए थे. वही हाल उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी था. तेजप्रताप भी सदन की कार्यवाही से दूरी ही बनाकर रखते थे. लेकिन इस बार पहले दिन से ही दोनों भाई एक्टिव दिख रहे हैं.

सरकार को घेरने की पूरी तैयारी

विधान सभा में तेजप्रताप और तेजस्वी को आज एक साथ देखा गया. राजनीतिक जानकार बतातें हैं कि दोनों की नजदीकियों से पूरी पार्टी को बल मिलेगा. राजद के विधायकों को सदन में दोनों को देखकर काफी बैकअप मिला है. बताया जाता है कि सदन के अंदर और बाहर सरकार को घेरने के लिए पार्टी ने पूरी तैयारी की है.

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Suggested News