सदन में शोक प्रकट करने के दौरान भीड़ गए नंदकिशोर और भाई वीरेन्द्र, जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं

PATNA : बिहार विधान मंडल के बजट सत्र के दौरान आज दो नेताओं के बीच सदन के अंदर जमकर तू-तू मैं-मैं हुई.दोनों नेताओं के बीच बात इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को बाहर देख लेने तक नौबत आन पड़ी.

दरअसल पुलवामा आतंकी हमले में 42 जवानों की शहादत को लेकर आरजेडी की यह मांग थी कि शोक प्रस्ताव के बाद सदन की कार्यवाही आज स्थगित कर दी जाए. इस पर मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि सदन को हाईजेक करने की कोशिश नहीं होनी चाहिए. 

नंद किशोर यादव के इस बात पर आरजेडी विधायक भाई बीरेन्द्र और नंद किशोर यादव के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गई. दोनों नेताओं के बीच बात इतनी बढ़ गई कि सदन के बाहर एक दूसरे को देख लेने की बात कही जाने लगी. काफी देर बाद यह बहस बंद हो पाई.

सदन से बाहर निकलने के बाद भाई वीरेन्द ने कहा कि नंदकिशोर यादव मुख्यमंत्री को हाइजेक करना चाहते हैं और सदन में  विपक्ष के सदस्यों को हड़काने एवं अपमानित करने का काम करते हैं.आज जो हुआ वह बहुत गलत हुआ लेकिन पथ निर्माण मंत्री अपनी दबंगई करना चाहते है. जबकि मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि सदन को हाई जेक करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.जब शोक प्रस्ताव चेयर के तरफ से आया था तो उस में किसी पार्टी का श्रेय लेने की होड़ नहीं लेना चाहिए राजद विधायक सदन को हाई जेक करना चाह रहे थे. 


Find Us on Facebook

Trending News