बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा में विधायकों की पिटाई मामले में कार्रवाई पर बोले तेजस्वी यादव, कहा यह केवल आई वास है

विधानसभा में विधायकों की पिटाई मामले में कार्रवाई पर बोले तेजस्वी यादव, कहा यह केवल आई वास है

PATNA : बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के एक दिन पहले आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना पहुंचे. इसके बाद आज सत्र में शामिल होने की रणनीति पर वे महागठबंधन के नेताओं से मिलेंगे. इसको लेकर आज राबड़ी देवी के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया है. वहीँ विधानसभा में विधायकों की पिटाई पर हुई कार्रवाई को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा की केवल आई वास किया गया है. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. इस मामले में बड़े अधिकारियों को बचाने का काम किया गया है. 

उन्होंने कहा की नालंदा मॉडल के अधिकारी एवं सफेद दाढ़ी बाल वाले एमएलसी संपर्क में थे. विधायकों की पिटाई कराने में यह लोग शामिल है. सभी लोगों ने उनके द्वारा विधायकों की पिटाई करवाई गयी. इसका फुटेज भी हमारे पास है. इस घटना में 50 से 100 पुलिसकर्मी और अधिकारी मौजूद थे. लेकिन सिर्फ दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करना केवल आईबास है. 

वहीँ जातीय जनगणना के मांग पर उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री भाजपा और आरएसएस के सामने बोल नहीं सकते हैं. केंद्र केंद्र के सहयोगी दल के रूप में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है. यदि केंद्र सरकार जातीय जनगणना नहीं कराती है तो उन्हें अपने खर्च पर कराना चाहिए. उधर पेट्रोल डीजल के दाम पर गौर नहीं करने के मुख्यमंत्री के बयान पर उन्होंने कहा की बिहार में बेरोजगारी केंद्र से तीन गुनी हो गयी है. बिहार सबसे अधिक कोरोना वैक्सीन बर्बाद करनेवाला राज्य बन गया है. लेकिन उनको कोई जानकारी नहीं है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News