बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : विधानसभा प्रत्याशी की हत्या के आठ महीने बाद बदमाशों ने की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : विधानसभा प्रत्याशी की हत्या के आठ महीने बाद बदमाशों ने की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

SHEOHAR : शिवहर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व  प्रत्याशी श्री नारायण सिंह के भाई नवल किशोर सिंह की हत्या आज सुबह मुज़फ्फरपुर  के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरो माइल के पास  बाइक सवार अपराधियों ने कर दी। जैसे ही मृतक नवल किशोर सिंह का शव जिले के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के पैतृक गांव नयागांव पहुँचा। गांव में चीत्कार शुरू हो गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं। 

बताते चलें की चार भाइयों में दो भाइयों की 8 माह के भीतर हत्या हो गई है। पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्री नारायण सिंह की हत्या विधानसभा चुनाव के वक्त शिवहर के कोल्हू ठीकहा में अपराधियों के द्वारा कर दी गई थी। वही दूसरे भाई नवल किशोर सिंह की हत्या आज सुबह मुज़फ़्फ़रपुर में कर दी गई हैं। उनके भाई सत्यनारायण सिंह ने बताया कि पूर्व से ही मेरे घर से विवाद चल रहा हैं।मुज़फ्फरपुर स्थित घर से बाहर निकले मेरे भाई को अपराधियों के द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई। 

इस घटना के बाद उनके घर पर शुभचिंतकों का  भीड़ लगा हुआ हैं। वही नयागांव में पुलिस ने कड़ी सुरक्षा बढ़ा दी हैं। हालाँकि अपराधी इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News