बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिसिया सिस्टम पर भड़के विधायक जी, कहा- गुनहगार को बचा रही सरकार

पुलिसिया सिस्टम पर भड़के विधायक जी, कहा- गुनहगार को बचा रही सरकार

जहानाबाद: स्थानीय विधायक, जिले के पुलिसिया सिस्टम और पुलिस की कार्यशैली से काफी नाराज़ नज़र आ रहे है. बीते रात काको बीबीपुर सूफी महोत्सव के दौरान भी कार्यक्रम के शुरूआत के कुछ ही देर के बाद कार्यक्रम को छोड़कर विद्यायक सुदय यादव निकल गए थे.

गौरतलब है कि जहानाबाद के घोषी थाना के केस संख्या 316/18 गांव थाल्लु बिगहा गोली कांड से जुड़ा मामला है। जिसका केस लगभग 15 दिन पूर्व घोसी थाना में मामला दर्ज किया गया था जिसमें जहानाबाद जदयू पार्टी के जिलाध्यक्ष राजू सिंह को मुख्य अभियुक्त बनाया गया था। इस घटना में थाल्लु बिगहा निवासी लालू कुमार यादव को अवैध बालू व्यवसाई के द्वारा गोली मार दिया गया था। गम्भीर रूप से घायल लालू कुमार की जान किसी तरह बच गयी। पर इसमें अभियुक्त जदयू जिलाध्यक्ष राजू सिंह को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है.

काको बीबीपुर सूफी महोत्सव के दौरान जहाँ पूरा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन मौजूद था वहीं आगे की पंक्ति में जदयू जिलाध्यक्ष राजू सिंह भी बैठे हुए थे। बस क्या था जैसे ही विद्यायक सुदय यादव की नजर जदयू जिलाध्यक्ष राजू सिंह पर पड़ी वह नाराज और गुस्सा गए। उन्होंने जिले के पुलिसिया सिस्टम पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह थाल्लु बिगहा कांड का मुख्य आरोपी को सरकार बचा रही है। जो कि काफी गम्भीर बात है और हम इसका विरोध करते है।

इस मामले में जहानाबाद विधयक सुदय यादव ने जिले के सर्किट हाउस में प्रेस कनोफ्रेंस कर भी यही बाते कही. उन्होंने बताया कि राजू सिंह की पुलिस एक सप्ताह के अंदर अगर गिरफ्तार नही करती है तो यह आवाज हम सदन में भी उठायेंगे ।

Suggested News