वाह से सुशासन! विधायक के भतीजे की हुई सरेशाम निर्मम हत्या, अपराधियों ने घर पर चढ़कर मारी ताबड़तोड़ गोलियां

वाह से सुशासन! विधायक के भतीजे की हुई सरेशाम निर्मम हत्या, अपराधियों ने घर पर चढ़कर मारी ताबड़तोड़ गोलियां

SASARAM : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही मामला रोहतास जिले में सामने आया है. जहाँ करगहर विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे संजीव मिश्रा की अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. संजीव को तीन गोली लगी थी. जिन्हें चिंताजनक स्थिति में वाराणसी में ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई. घटना परसथुआ में संजीव के मकान पर हुई. संजीव सोहसा निवासी स्व.महेन्द्र मिश्रा के पुत्र बताये जाते हैं. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि संजीव परसथुआ बाजार में गये थे. जहां से शाम पांच बजे के करीब वे अपने घर पहुंचे. घर में जैसे ही वे सीढ़ी से उपर चढ़ रहे थे कि पहले से घात लगाए बैठे चार अपराधियों ने संजीव पर गोलियों की बौछार कर दी. जिसमें संजीव को तीन गोलियां लगी और कई गोली दीवार में भी लगी. गोली चलाने के बाद अपराधी दो बाइक से भाग निकले. 

अपराधियों ने भागने के क्रम में हवा में गोलियां चलाई. इस कारण कोई पीछा नहीं कर सका. बाजार में गोलियों की तड़तड़ाहट से कुछ देर के लिए भगदड़ मची रही. लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हुआ है. इतने में संजीव को वाहन पर लाद घर से निकलते देख उनके मकान पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना पर सासाराम डीएसपी व परसथुआ थाना पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. इस कड़ी में जब NEWS4NATION ने करहगर विधायक से बात की तो उन्होंने भी घटना की पुष्टि की है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News