बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क निर्माण को लेकर सिवान में फूटा लोगों का गुस्सा, विधायक के खिलाफ की नारेबाजी

सड़क निर्माण को लेकर सिवान में फूटा लोगों का गुस्सा, विधायक के खिलाफ की नारेबाजी

SIWAN : दरौंदा विधान सभा के तेलकथू पंचायत के सुरहुरि डीह गाँव के लोगों ने विधायक करणजीत सिंह उर्फ ब्यास के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए. लोगों की माने तो इस गाँव में आने जाने के रास्ते पर पानी लग जाता हैं. जिसके कारण ग्रमीणों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता हैं. 

लोग का घर से निकलना बंद हो गया है. जिसके विरोध में लोगों ने सड़क पर धान की बुआई शुरू कर दी. पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश से आम जनजीवन को काफी नुकसान पहुंचा है. रास्ता खराब हो जाने से मिट्टी और पानी के अलावे कुछ भी नहीं है. जिससे रास्ता दलदल में तब्दील हो गया है. 

इसलिए लोग रास्ते के ऊपर धान की रोपाई कर रहे है. लोगों ने बताया कि हमलोगों ने विधायक ब्यास सिंह को कई बार इसकी सूचना दी. लेकिन विधायक ने केवल आश्वासन दिए हैं. उन्होंने कहा की जब चुनाव हुआ था. तब वादा किये थे कि पहला काम मेरा रोड बनवाना होगा. 

भरोसे पर हमलोगों ने विधान सभा के उप चुनाव में व्यास सिंह को जिताया था. लेकिन इस गाँव की  समस्या को देखने व समझने का समय उनके पास नहीं है. लोगों ने यहां तक कहा कि अगर सड़क का निर्माण नहीं होगा तो आने वाले चुनाव का बहिष्कार करेंगे. 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News