अपने कारनामों से सुर्ख़ियों में रहनेवाले विधायक की बढ़ी मुश्किलें, ग्रामीणों ने गाँव में घुसने पर लगाया प्रतिबन्ध

अपने कारनामों से सुर्ख़ियों में रहनेवाले विधायक की बढ़ी मुश्किलें, ग्रामीणों ने गाँव में घुसने पर लगाया प्रतिबन्ध

SIWAN : सिवान के बड़हरिया विधायक हमेशा अपने कारनामों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. कभी वे नर्तकियों के साथ डांस करते नजर आते हैं तो हाथी और घोड़े की सवारी करते नजर आ जाते हैं. हमेशा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गुणगान करनेवाले जदयू के विधायक लॉक डाउन के दौरान तालाब के किनारे बैठकर मछली मरवाते नजर आते थे. लेकिन अब बिहार विधानसभा का चुनाव होने वाला हैं. 

ऐसे में विधायक जी की मुश्किलें बढ़ गई है. ग्रामीणों का आरोप है की विधायक जी ने अपने क्षेत्र में जनता से जो वादे किए थे. उस वादे से मुकर गए हैं.   जिसके बाद जनता ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए विधायक जी का पोस्टर लटका दिया हैं. 

उस पोस्टर में साफ साफ अक्षरों में लिखा हुआ हैं कि विधायक श्यामबहादुर सिंह एक सड़क तक नहीं बनवा पाए हैं तो फिर इस गाँव मे कौन सा मुंह लेकर वोट मांगने आएंगे. 

दरसअल यह पोस्टर बड़हरिया विधानसभा के पचरुखी प्रखंड के मखनुपुर पंचायत के सादिकपुर गाँव के मुख्य सड़क पर लगाया गया हैं. ग्रमीणों का कहना हैं की विधायक जी का आना इस गांव में पूरी तरह बैन हैं. जो विधायक 15 सालों में इस गाँव के लिए कुछ नहीं किया. अब चुनाव में उनका  कोई जरूरत नहीं हैं. हम लोग वोट का भी बहिष्कार करेंगे. 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News