फतुहा विधायक ने की सरकार से मांग, बायोमैट्रिक सिस्टम के जगह मैनुअली राशन का किया जाए वितरण

फतुहा विधायक ने की सरकार से मांग, बायोमैट्रिक सिस्टम के जगह मैनुअली राशन का किया जाए वितरण

PATNACITY : देश मे जब से कोरोना ने दस्तक दी है तब से लोगो की ज़िंदगी बदल गयी है. लोग इस संक्रमण से बचने के हर सम्भव प्रयास कर रहे है. कोरोना के कारण देश की गरीब गुरबों की हालात एकदम खराब हो चुकी है. 

खाने पीने का संकट पैदा हो गया है. जिसके कारण भारत सरकार राशन डीलरों के माध्यम से सभी को राशन दिला रही है. लेकिन अब राशन दुकानदार को यह डर सता रहा है कि पॉश मशीन के माध्यम से अगर राशन दिया जाएगा. 

तब मशीन के माध्यम से कई लोग संक्रमण के शिकार हो सकते हैं. बिहार के डीलरों की तरफ से अब फतुहा के विधायक रामानन्द यादव भी खड़े हो गए है. 

फतुहा के राजद विधायक रामानन्द यादव ने बिहार सरकार से मांग की है कि वर्तमान में कोरोना काल को देखते हुए राशन डीलरों के यहां जो पॉश मशीन के माध्यम से राशन का वितरण हो रहा है. उसे बिहार सरकार हटा कर मैनुअली राशन का वितरण कराये. उन्होंने कहा कि हमारी यह मांग बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजो को देखते हुए की गई है. उन्होंने कहा कि बिहार के जितने भी राशन डीलर है उन सभी मे कोरोना का भय व्याप्त हो गया है. ऐसे में सरकार को इनके पक्ष में कोरोना को देखते हुए निर्णय लेना चाहिए. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News