कोरोना संकट में गोबिंदगंज विधायक ने की पहल, निजी कोष से लगाए छह ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन

कोरोना संकट में गोबिंदगंज विधायक ने की पहल, निजी कोष से लगाए छह ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला के गोबिंदगंज से लोजपा विधायक राजू तिवारी ने निजी कोष से अस्पताल सहित कार्यालयों में छह ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन लगाये हैं. सेनेटाइजर मशीन लगने से अस्पताल व कार्यालय आने वाले लोग सेनेटाइज होंगे. अनुमंडल क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर विधायक की ओर से ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन लगाने की पहल की गयी है. 

बताते चलें की सेनेटाइजर मशीन अनुमंडल कार्यालय के मुख्य द्वार,सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर, अनुमंडलीय अस्पताल,पहाड़पुर प्रखंड कार्यालय सहित संग्रमपुर में दो यूनिट लगाया गया है. .गोबिंदगंज विधायक ने अनुमंडलीय अस्पताल में सेनेटाइजर ऑटोमेटिक मशीन की शुरुआत करते हुए बताया कि शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर निजी कोष से अनुमंडल के छह मुख्य स्थलों पर मशीन लगाया गया है. 

ऑटोमेटिक मशीन सभी कार्यालयों के मुख्य द्वार पर लगाया गया है. इस मशीन में क्षमता 30 लीटर की है. एक बार टंकी फूल होने के बाद 600 व्यक्ति सेनेटाइज हो जाएंगे. विधायक तिवारी ने कहा कि इस महामारी के समय मे क्षेत्र के लोगो को सुरक्षित रखने से बड़ा कोई काम नही हो सकता. 

उन्होंने कहा की बाढ़ व कोरोना महामारी के समय मे क्षेत्र के हर एक एक व्यक्ति के सुख दुख में हमेशा खड़ा रहेंगे. मौके पर एसडीओ धीरेन्द्र कुमार मिश्र, डीएसपी ज्योति प्रकाश, बीडीओ मनोरंजन कुमार पांडेय, सीओ वकील सिंह, अस्पताल उपाधीक्षक डॉ नीरज कुमार, डब्लू एच ओ नरोत्तम कुमार सहित उपस्थित थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News