नीतीश के नचनिया विधायक ने छोड़ दी चप्पल, फिर भी नहीं पहुंचे विधानसभा, पढ़िए पूरी खबर

नीतीश के नचनिया विधायक ने छोड़ दी चप्पल, फिर भी नहीं पहुंचे विधानसभा, पढ़िए पूरी खबर

SIWAN : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद मतों की गणना हो चुकी है. पूरा परिणाम आने के बाद सूबे के कई नेताओं ने जहाँ विधानसभा का रास्ता तय कर लिया है. वहीँ कई दिग्गज नेताओं को हार का मुंह देखना पड़ा है. इसमें राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और लोजपा के रामेश्वर चौरसिया जैसे नेता शामिल है. बिहार सरकार के कई मंत्रियों को भी चुनाव में करारी शिकस्त मिली है. 

इस कड़ी में जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह भी सिवान के बड़हरिया विधानसभा से हार गए हैं. उन्हें आरजेडी के बच्चा पाण्डेय के हाथों चुनावी मात मिली है.  श्याम बहादुर सिंह को 49,482 (37.76%) वोट मिले. जबकि विजयी उम्मीदवार बच्चा पाण्डेय के हिस्से 56,479 (43.1%) वोट आए. बड़हरिया विधानसभा सभा से कुल 14 उम्मीदवारों ने बिहार विधानसभा का रुख करने के लिए किस्मत आजमाया था. 

बताते चलें की श्याम बहादुर सिंह अपने कई कारनामों के लिए जाने जाते हैं. कभी वे हाथी की सवारी करते नजर आते हैं तो कभी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ जाते हैं. ठुमके लगाने के लिए मशहूर श्याम बहादुर सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हमेशा साहब कहकर बुलाते हैं. सूत्रों के मुताबिक इस बार चुनाव जितने के लिए श्याम बहादुर सिंह ने टोटके का सहारा भी लिया था. कहा जा रहा है की उन्होंने किसी के कहने पर चुनाव जितने के लिए चप्पल पहनना छोड़ दिया था. लेकिन श्याम बहादुर सिंह को चप्पल छोड़ना काम नहीं आया और वे चुनाव हार गए.  

Find Us on Facebook

Trending News