खगड़िया में डूबने से किशोर की हुई मौत, सदर विधायक ने दिया चार लाख रुपए का चेक

खगड़िया में डूबने से किशोर की हुई मौत, सदर विधायक ने दिया चार लाख रुपए का चेक

KHAGDIA : सदर प्रखण्ड के मथुरापुर पंचायत अंतर्गत टीकारामपुर टोला वार्ड नं 03 निवासी नेपाली सिंह के पन्द्रह वर्षीय पुत्र सुमन कुमार की मृत्यु शनिवार को बगल के पोखर में डूबने से हो गई. जिसकी सूचना सदर विधायक पूनम देवी यादव को मिली. 

सूचना मिलते ही विधायक मौके ए वारदात पर पहुंच जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष से मोबाईल पर संपर्क किया. इसके बाद मृतक के परिजन को सरकारी स्तर पर मिलने वाले अनुग्रह अनुदान योजना के लाभ दिलाने का पहल कर मृतक सुमन कुमार के पिता नेपाली सिंह को चार लाख का चेक सुपुर्द किया. 

विधायक ने कहा कि पूनम-रणवीर हिन्दुस्तान के किसी भी क्षेत्र में रहे. सूचना मिलने पर आने में हीं जो वक्त लगे उतना ही देर हम पीड़ितों की सेवा व सहायता करने के लिए हाजिर हो जाते हैं. हमारा ध्येय ही रहा है कि क्षेत्र के हर नागरिक का सम्मान, उनकी सेवा और समुन्नत विकास करना. 

विधायक ने मृतक के परिजन को सांत्वना देते हुए धैर्य के साथ रहने के लिए प्रेरित किया. मौके पर सदर बीडीओ राजेश कुमार राजन, जिला परिषद् सदस्य योगेन्द्र सिंह, पूर्व सरपंच उमेश प्रसाद सिंह, मनोज कुमार सिंह, अशोक यादव,अजय सिंह,  कुन्दन कुमार यादव, सुभाष सिंह सुभाष सिंह एवं राजस्व कर्मचारी सहित दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे.

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News