सौ मीटर निर्माण नहीं होने से बेकार हुई करोड़ों की लागत से बनी सड़क, ग्रामीणों ने विधायक पर बाधा डालने का लगाया आरोप

सौ मीटर निर्माण नहीं होने से बेकार हुई करोड़ों की लागत से बनी सड़क, ग्रामीणों ने विधायक पर बाधा डालने का लगाया आरोप

AURANGABAD : औरंगाबाद में मात्र 100 मीटर रोड का निर्माण नहीं होने के कारण करोड़ो की लागत से बनी सड़क बेकार साबित हो रही है. मामला मदनपुर प्रखंड से जुड़ा हुआ है.

गौरतलब है कि मदनपुर प्रखंड के वार यादव नगरी मोड़ से करोड़ों रुपए की लागत से बनी सड़क कई गावों को जोड़ती है. लेकिन मथान बिगहा और गरडी गांव के समीप महज 100 मीटर सड़क का निर्माण नहीं हो सका है. जिसको लेकर आज ग्रामीणों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा  है. 

इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने सीधा आरोप रफीगंज के जदयू विधायक अशोक सिंह पर लगाया है. ग्रामीणों का कहना है कि उनके ही द्वारा इस पथ को बाधित किया गया है, जो 100 मीटर में सड़क निर्माण नहीं होने दे रहे है. 


वही राजद के जिला प्रवक्ता शंकर यदुवेन्दु ने बताया कि यह सड़क राष्ट्रीय राजमार्ग अम्बा से गया पथ को जोड़ती है. इसका निर्माण आज से 5 पूर्व करोड़ो रूपये की  लागत से कराई गई थी. यह इलाका पूरी तरह से संवेदनशील माना जाता है. उन्होंने कहा की यही कुछ वर्ष पूर्व मथाण विगहा में पुलिस और नक्सलियों की बीच मुठभेंड हुआ था. जिसमें सात नक्सली मारे गये थे. इस लिए यह रोड पूरी तरह से रेड जोन इलाके से हो कर गुजरता है. मात्र 100 मीटर में इसका निर्माण नही हो सका है. जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News