पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रही वेब सीरीज में नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रही वेब सीरीज में नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में बायोपिक का सीज़न चल रहा है अब खबर आ रही की फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन जल्द ही देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आने वाली है. लेकिन ये बायोपिक बड़े पर्दे कर नहीं आने वाली है. इंदिरा गाँधी पर बन रही ये बायोपिक एक वेब सीरीज़ है. 


एक कार्यक्रम में विद्या ने कहा कि ''इंदिरा गांधी पर दिखाने के लिए बहुत कुछ है. जिस वजह से फिल्म के तौर पर इसकी कल्पना करना मुश्किल है . इसी वजह से टीम ने इसे वेब सीरिज बनाने का फैसला किया है. हमें नहीं पता की इस सीरिज के कितने सीजन होंगे, आपको बता दे कि विद्या बालन और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने सागरिका घोष की लिखी हुई पुस्तक इंदिरा गांधी द पावरफुल प्राइम मिनिस्टर के राइट्स लिए थे।

इस वेब सीरीज़ का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। विद्या बालन पहले भी बायोपिक में काम कर चुकी हैं उन्होंने इससे पहले डर्टी पिच्चर में काम किया था. अब एक बार फिर विद्या बायोपिक में काम करने वाली हैं. फ़िलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है.

विद्या बालन को मीना कुमारी की बायोपिक भी ऑफ़र हुई थी और विद्या को स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी . पूरी गुंजाईश थी कि वह इस फिल्म को हां कह देंगी लेकिन विद्या ने इस फिल्म तब ना कह दिया जब ख़बर आई कि मीना कुमारी का परिवार विद्या का इस फिल्म का हिस्सा होने से ख़ुश नहीं है।

आपको बता दे कि विद्या को एक और बायोपिक के लिए ऑफर आ चूका है लेकिन वो इसमें लीड रोल नहीं कर रहीं। विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एन टी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम के रोल के लिए भी चुना गया है l 

Find Us on Facebook

Trending News