कांग्रेस नेता विजय शर्मा का ऐलान, बिहार के भूमिहारों ने ठाना है तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना है

कांग्रेस नेता विजय शर्मा का ऐलान, बिहार के भूमिहारों ने ठाना है तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना है

Bihar : बिहार के चुनावी चौसर पर हर रोज कुछ खास देखने को मिल रहा है. 3 नवम्बर को दूसरे चरण में 94 सीटों के लिए मतदान होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशियों ने चुनावी प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है. इसी बीच कांग्रेस नेता विजय शर्मा ने ऐलान किया है कि बिहार के भूमिहार तेजस्वी यादव के साथ हैं और इसबार तेजस्वी यादव की सरकार बननी तय है. 

 विजय शर्मा ने कहा कि एनडीए ठगबंधन पार्टी है. बीजेपी ब्रह्मर्षि समाज का इज्जत नहीं करती. सासाराम, गया और भागलपुर में मोदी जी की रैली हुई लेकिन हमारे समाज के नेताओं को जगह नहीं दी गयी. जब हमने आवाज उठाई तब मुजफ्फरपुर में गिरिराज सिंह को मंच दिया गया. तो क्या हमलोग बीजेपी के बंधुआ मजदूर है? आप हमारे समाज का अपेक्षा करेंगे और हम आपकी गुलामी सहेंगे ऐसा कतई नहीं होगा. अब ऐसा नहीं होगा. अबकी बार महागठबंधन की सरकार बनेगी. नीतीश जी की लंका में हनुमान घुस गया है अब सबकुछ तहस-नहस हो जाएगा. देखते रहे एनडीए. 


वही तेजस्वी यादव को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि जब तेजस्वी ने 10 लाख रोजगार देने की बात की तब नीतीश जी बौखला गए. अब जब बीजेपी 19 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कर रही है तो नीतीश जी ने चुप्पी क्यों साध ली. तेजस्वी यादव सब को साथ लेकर चल रहे हैं. इस बार लालू जी का जिन निकलेगा. तेजस्वी युवा हैं, जोश है उनके पास. रेल मंत्रालय जो घाटा में था वो कैसे लालू यादव जी चला दिए. उनके ही बेटा हैं तेजस्वी. तेजस्वी ने जो भी बात कही है सॉलिड कही है. मुझे विश्वास है कि अपने वायदे पर खड़ा उतरेंगे. इस बार भूमिहार समाज तेजस्वी को ही मुख्यमंत्री बनाएगा . 


Find Us on Facebook

Trending News