विजय सिन्हा ने मांगा नीतीश का इस्तीफा, बालू और दारू के चक्कर में सीएम नीतीश ने कर दिया बिहार को बर्बाद

विजय सिन्हा ने मांगा नीतीश का इस्तीफा, बालू और दारू के चक्कर में सीएम नीतीश ने कर दिया बिहार को बर्बाद

पटना. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को एक भाजपा नेता पर सुबह सुबह गोली चलाए जाने के बाद राज्य में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य की बदहाल विधि-व्यवस्था के लिए नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं. उन्हें मुख्यमंत्री पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है, उन्हें पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने ट्विट कर कहा, ‘आरा में आज दिनदहाड़े भाजपा नेता बबलु सिंह जी पर गोलियां बरसा कर अपराधियों ने फिर से बेखबर प्रशासन को चुनौती दी है। श्री सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है।नीतीश कुमार जी क्या यही जनता राज है जहाँ प्रशासन मौन है और अपराधियों की गोलियां ताबड़तोड़ बरस रही है ?’

दरअसल, भोजपुर में बेखौफ अपराधियों भाजपा नेता और ठेकेदार बबलू सिंह को गोली मार दी है। गोली मारने की यह घटना जिला मुख्यालय आरा की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बबलू सिंह जब आज यानी शुक्रवार सुबह टहलने के लिए अपने घर से बाहर निकले थे, तभी अचानक हथियारबंद अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आनन-फानन में उन्हें जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत में उनका इलाज कराया जा रहा है। यह घटना नवादा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी मुहल्ले की है।

विजय सिन्हा ने कहा कि राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. लेकिन जनता ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेगी. जनता इन्हें कुर्सी से उतार देगी. उन्होंने कहा कि बालू और दारू के चक्कर में बिहार को बर्बाद कर दिया है. आए दिन इन दो वजहों से ही कई प्रकार की अपराधिक घटनाएं हो रही हैं. सरकार में रहने के दौरान भी भाजपा ने बालू और दारू के कारण होने वाले अपराध को लेकर आवाज उठाया था. 

उन्होंने महागठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अपराधी और भ्रष्टाचारी की सरकार बनने के बाद से राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. ऐसे लोगों के खिलाफ भाजपा चुप नहीं बैठेगी. अपराध के खिलाफ निष्क्रिय महागठबंधन सरकार के खिलाफ भाजपा आवाज बुलंद करेगी. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार नर्वस हो गए हैं. इसी का नतीजा कि सार्वजनिक रूप से नीतीश कुमार मंच से ही तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री के बदले मुख्यमंत्री बताकर संबोधित करते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News