बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तमिलनाडु प्रकरण पर विपक्ष के आरोपों से घिरे विजय सिन्हा... भाजपा पर फर्जी वीडियो दिखाने का लगाया आरोप

तमिलनाडु प्रकरण पर विपक्ष के आरोपों से घिरे विजय सिन्हा... भाजपा पर फर्जी वीडियो दिखाने का लगाया आरोप

पटना. तमिलनाडु में बिहार मूल के लोगों को कथित रूप से प्रताड़ित करने के मामले को उछालने वाली भाजपा और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के खिलाफ भाकपा-माले के सदस्यों ने गुरुवार को जमकर नारेबाजी की. बिहार विधानमंडल में सत्र की कार्यवाही शुरू होने के पहले सदन के बाहर भाकपा-माले के सदस्यों ने पोस्टर लहराकर नारेबाजी की. उन्होंने भाजपा पर भ्रामकता फ़ैलाने का आरोप लगाया. बिहारी लोगो के मन में बेवजह का डर पैदा करने और देश के लोगों को क्षेत्रीय रूप से बांटने का भाजपा पर आरोप लगाया. 

प्रदर्शन कर रहे भाकपा-माले सदस्यों ने कहा, फर्जी वीडियो के जरिए देश के संघीय ढ़ांचे को तोड़ने, क्षेत्रवादी उन्माद भड़काने और प्रवासी बिहारी मजदूरों को दहशत में रखने के जिम्मेदार भाजपाई शर्म करो. सदन के अंदर प्रवासी मजदूरों पर हमले का फर्जी वीडियो दिखाने वाले भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा माफी मांगो. उन्होंने मुख्य रूप से विजय कुमार सिन्हा को टारगेट करते हुए उनसे पूरे मामले में माफी मांगने की मांग की. 

दरअसल, तमिलनाडु प्रकरण में बिहार पुलिस ने फर्जी वीडियो और खबर चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है. हालांकि भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने भी विधानसभ के अंदर वीडियो दिखाकर दावा किया था कि तमिलनाडु में बिहार के लोग प्रताड़ित हो रहे हैं. वहीं बिहार से तमिलनाडु गई अधिकारियों की टीम ने ऐसी घटनाओं से इनकार किया था. साथ ही वहां की घटनाओं को भ्रामक तरीके से पेश करने का कुछ लोगों पर आरोप लगाया गया था. 

अब इसी मामले में विजय कुमार सिन्हा से माफी मांगने की मांग भाकपा-माले की ओर से की गई. पार्टी के विधयाकों ने बैनर लहराकर भाजपा और विजय सिन्हा से माफी की मांग की. 


Suggested News