बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कौन हैं बिट्टू भैया, गिरफ्तारी के वक्त जिसका नाम ले रहा था विकास दुबे

कौन हैं बिट्टू भैया, गिरफ्तारी के वक्त जिसका नाम ले रहा था विकास दुबे

DESK : कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया.  गिरफ़्तारी के वक्त विकास दुबे बिट्टू भैया कहकर पुकार रहा था. अब सवाल उठ रहे है कि आखिर ये बिट्टू भैया कौन है. विकास दुबे उसका नाम क्यों ले रहा था? क्या विकास दुबे की मदद बिट्टू नाम के इस शख्स ने की है. अब उज्जैन पुलिस को बिट्टू भैया की तलाश है. पुलिस ने उज्जैन में लखनऊ के दो वकीलों को हिरासत में लिया है. पुलिस को शक है कि इनमें से किसी का नाम बिट्टू हो सकता है.

गौरतलब है कि विकास दुबे को आज सुबह महाकाल मंदिर से बड़े नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार किया गया है. उज्जैन पुलिस का दावा है कि विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक विकास दुबे ने खुद अपने आपको गिरफ्तार करवाया है.

हालांकि, गिरफ्तारी के वक्त विकास दुबे जोर-जोर से चिल्लाता रहा कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला, मुझे पकड़ लिया गया है. इस दौरान विकास दुबे ने बिट्टू भैया का भी नाम लिया. उसने कहा था- कहां गए बिट्टू भैया. पुलिस को शक है कि विकास दुबे के साथ बिट्टू नामक कोई शख्स भी था, जो फरार हो गया.

यूपी का मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे उज्जैन कैसे पहुंचा? इससे पर्दा उठना बाकी है. इस बीच यूपी नंबर की एक गाड़ी उज्जैन पुलिस ने बरामद किया है. जांच का एक सिरा इस गाड़ी से भी जुड़ गया है. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी से 2 वकील लखनऊ से उज्जैन पहुंचे, जिनसे उज्जैन में पूछताछ की जा रही है.दोनों वकीलों से पूछा जा रहा है कि आखिर कब आए और क्यों आए. किस रास्ते से आए, क्या रास्ते में वो कहीं रुके. बताया जा रहा है कि गाड़ी मनोज यादव के नाम पर है, जो लखनऊ के वकील हैं. फिलहाल, कंफर्म नहीं है कि दोनों वकीलों में मनोज यादव हैं या नहीं. फिलहाल, मनोज यादव के लखनऊ आवास पर पुलिस की टीम पहुंच गई है. फिलहाल पुलिस विकास दुबे की कॉल हिस्ट्री ट्रेस करने में जुटी है.  



Suggested News