प्रधानमन्त्री ने विकास की जो राजनीति शुरू की वह आज राजनीति का आधार बन चुका है : गोपालजी ठाकुर

प्रधानमन्त्री ने विकास की जो राजनीति शुरू की वह आज राजनीति का आधार बन चुका है : गोपालजी ठाकुर

DARBHANGA : आज दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर के दरभंगा स्थित आवास पर हायाघाट विधानसभा के भाजपा मंडल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं ने 9 विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए के विजयी होने पर मिथिला परंपरा के अनुसार पाग व चादर देकर सम्मानित किया. इस मौके पर सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन से पूरा मिथिला मोदीमय हुआ. यह जनादेश इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने जंगलराज को नकारा है. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत व आत्मनिर्भर बिहार की ओर कदम बढ़ाया है. 

सांसद ठाकुर ने कहा कि दरभंगा व मिथिला की जनता के आशीर्वाद से दरभंगा सहित समस्त मिथिला में भाजपा व एनडीए को अपार जनसमर्थन मिला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मिथिला के केन्द्र दरभंगा को एम्स और एयरपोर्ट जैसी सौगात देकर सर्वांगीण विकास में नया अध्याय लिखने का कार्य किया. वहीं मिथिलावासियों ने अपार जनसमर्थन देकर प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है. 

ठाकुर ने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए ऐतिहासिक कार्य एवं लिए गए ऐतिहासिक फैसलों पर जनता ने अपनी मुहर लगायी है. वहीँ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन के मूल मंत्र के साथ भूखों को खाना खिलाने एवं जरूरतमंदों की मदद करते हुए सेवा कार्य किया, जिसे जनता ने सराहा है और अपना समर्थन देने का कार्य किया है. 

सांसद ने कहा कि प्रधानमन्त्री ने देश के विकास का मार्ग प्रशस्त किया और राम मंदिर, धारा 370 व 35 ए, नागरिकता संसोधन अधिनियम, तीन तलाक सहित अन्य कई वर्षों से लंबित समस्या का समाधान कर भाजपा संकल्प पत्र में किये गए वादों को पूरा किया है. जिसमें गृह मंत्री अमित शाह ने पूरा सहयोग दिया. इन सभी निर्णय के प्रति बिहार की जनता का अपार जनसमर्थन है और बिहार चुनाव का यह परिणाम इसका स्पष्ट उदाहरण है. उन्होंने कहा कि विकास के क्रम में नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति लाई गयी. जिससे शिक्षा क्षेत्र व शिक्षण स्तर को दिशा मिलेगी. जिसकी सराहना पूरे देश ने की है. वहीं श्रमिक और किसानों के लिए नए कानून बनाकर उन्हें सशक्त बनाने का कार्य किया है ताकि आत्मनिर्भर भारत बनाने में सभी का योगदान सुनिश्चित हो सके. 

सांसद गोपाल ठाकुर ने कहा कि प्रधानमन्त्री ने जो विकास की राजनीति शुरू की थी. आज वह राजनीति का आधार बन चुका है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में ही मिथिला आत्मनिर्भर बनेगा और आत्मनिर्भर व विकसित बिहार का आधार बनेगा. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News