बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगस्टर विकास दुबे का चैप्टर क्लोज, मरते दम तक पुलिस पर फायरिंग करता रहा कानपुर वाला विकास दुबे

गैंगस्टर विकास दुबे का चैप्टर क्लोज, मरते दम तक पुलिस पर फायरिंग करता रहा कानपुर वाला विकास दुबे

DESK : 8 पुलिस कर्मियों के हत्या के आरोपी और कुख्यात विकास दुबे का चैप्टर पुलिस ने क्लोज कर दिया है. आज सुबह एनकाउंटर में पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे को घेर कर ढेर कर दिया. उज्जैन से लेकर कानपुर वापस आते समय पुलिस ने विकास दुबे को मार गिराया है. कानपुर के पुलिस अधीक्षक ने विकास के मारे जाने की पुष्टि की है.

एनकाउंटर की पूरी कहानी
गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की कहानी को लेकर कई सस्पेंस हैं. लेकिन पुलिस ने जो एनकाउंटर की पूरी कहानी बताई है वो हम आपको सिलसिलेवार ढंग से बताते हैं. पुलिस ने जानकारी दी है कि बरसात की वजह से गाड़ी डिवाडर से टकराई गई. जिसके बाद अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट जाती है. 


पुलिस यह बताती है कि गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे पुलिस वालों का पिस्टल छीनकर भागने लगता है. तब तक पीछे से आ रही एसटीएफ की टीम विकास दुबे का पीछा करती है. पुलिस ने जो बयान जारी किया है उसके मुताबिक एसटीएफ विकास दुबे को घेर लेती और उसे सरेंडर करने के लिए कहती है लेकिन विकास दुबे पुलिस के आगे घुटने नहीं टेकता है और फायरिंग करने लगता है. पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि विकास दुबे के फायरिंग करने के बाद पुलिस वाले भी अपनी रक्षा में गोली चलाते हैं.इस एनकाउंटर में विकास दुबे को गोली लगी जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गैंगस्टर विकास दुबे को डेड करार दे दिया.

विकास दुबे का एनकाउंटर ठीक उसी तरह हुआ, जिस तरह गुरुवार को उसके साथी प्रभात मिश्रा का एनकाउंटर हुआ था. पुलिस के मुताबिक, कार पंक्चर होने के बाद प्रभात मिश्रा ने पुलिस का हथियार छीनकर भागने की कोशिश की थी और जब पुलिस ने सरेंडर करने के लिए कहा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में प्रभात मारा गया.अब विकास दुबे के पोस्टमार्टम के बाद एनकाउंटर के पीछे की सही कहानी बाहर आ पाएगी.

Suggested News