बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे का एनकाउंटर, हिस्ट्रीशीटर विकास की तलाश जारी

विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे का एनकाउंटर, हिस्ट्रीशीटर विकास की तलाश जारी

Desk: कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की जान लेने वाले विकास दुबे और उसके गुर्गों की तलाश तेज हो गई है. पुलिस ने बुधवार सुबह विकास दुबे के दाहिना हाथ माने जाने वाले अमर दुबे को मार गिराया गया है. हमीरपुर के मौदाहा में पुलिस और अमर दुबे के बीच एनकाउंटर हुआ, जिसमें पुलिस ने अमर दुबे को ढेर कर दिया.

कानपुर में पुलिसवालों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे के गुर्गों में अमर दुबे सबसे करीबी था. इस हत्याकांड के वांछित अभियुक्तों के वायरल पोस्टर में अमर दुबे का नाम पहले नंबर पर था. एसटीएफ और हमीरपुर पुलिस ने बुधवार सुबह उसका एनकाउंटर कर दिया.

उधर, विकास दुबे की तलाश तेज हो गई है. विकास दुबे के फरीदाबाद के एक गेस्ट हाउस में होने की खबर आई, लेकिन पुलिस को वहां भी निराशा हाथ लगी. सूत्र बताते हैं कि यूपी पुलिस की नाकामी से सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज हैं. इसी बीच कानपुर के चौबेपुर थाने के सभी 68 पुलिसवालों को लाइनहाजिर किया गया है. 

दिल्ली से सटे फरीदाबाद के एक गेस्ट हाउस में विकास दुबे के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद पुलिस इस गेस्ट हाउस तक पहुंची. चश्मदीदों के मुताबिक करीब 30 से 35 की तादाद में पुलिसकर्मियों ने अचानक इस गेस्ट हाउस में धावा बोला. वो सब के सब सादी वर्दी में थे. कुछ देर गेस्टहाउस में तलाशी के बाद पुलिसवाले निकल गए, लेकिन चश्मदीदों की मानें तो गेस्टहाउस से फायरिंग की आवाजें भी सुनाई दी. खबर है कि पुलिस ने यहां विकास दुबे के एक साथी को हथियारों के साथ पकड़ा है. इसके साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें दिख रहे शख्स के विकास दुबे होने का दावा किया जा रहा है. 


Suggested News