विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने स्पाइसजेट पर लगाया आरोप, कहा दरभंगा आनेवाले विमान में कोई सुविधा नहीं

विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने स्पाइसजेट पर लगाया आरोप, कहा दरभंगा आनेवाले विमान में कोई सुविधा नहीं

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बद्री पूर्वे ने बेंगलुरु से दरभंगा आ रहे स्पाइसजेट विमान पर घटिया सुविधा देने का गंभीर आरोप लगाया हैं. वे बुधवार को स्पाइसजेट विमान संख्या S G 493 से यात्रा कर बेंगलुरु से दरभंगा पहुंचे. मिडिया से बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि स्पाइसजेट ने सबसे घटिया विमान दरभंगा को दे दिया हैं. मैंने इस विमान से यात्रा किया है. उसमें बैठने का जो सीट हैं. 

उन्होंने कहा की उसमें हाथ रखने का जो जगह एक भी ठीक नहीं है. सभी का सभी टूटा हुआ है. ताकिया में कवर भी कहीं नहीं लगा है. खाने पीने के सामान को लेकर उन्होंने आरोप लगाया कि मैं जब दरभंगा से बेंगलुरु जा रहा था. उस यात्रा के दौरान जो  खाने और नास्ते की सामग्री जो इधर से गया था उसी में बचे समान को दूसरे उड़ान के यात्रियों को भी दिया जाता है. वही यात्रियों द्वारा अपने पसंद का सामग्री मांगने पर कहा जाता है कि यह नहीं है. 


राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने बताया कि भारत के इतिहास में सबसे पहले दरभंगा महाराज सर रामेश्वर सिंह के द्वारा 1918 ई. में सात विमान खरीदा गया था एवं हवाई अड्डा का निर्माण करवाया गया था. उसे 1962 में भारत चाइना युद्ध के समय भारत सरकार ने अपने अंदर लेकर युद्ध में इस्तेमाल किया. बाद में इसका भारत सरकार द्वारा संचालन होने लगा. पिछले वर्ष से दरभंगा से डोमेस्टिक विमान सेवा  शुरू किया गया हैं. हमारी मांग है कि जो दरभंगा से ज्यादातर विमान सेवा मुनाफे में चल रही है. लेकिन यहाँ के लिए घटिया जहाज दिया गया है. वह दरभंगा के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. हम स्पाइसजेट के वरीय अधिकारी से आग्रह करना चाहते हैं कि यहां यात्रियों के लिए बेहतर विमान उपलब्ध कराएं अन्यथा इसकी आवाज विधानसभा से लेकर लोकसभा तक गूंजेगी. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News